सपने में मरी हुई मछली देखना, sapne me mari hui machli dekhna

 

सपने में मरी हुई मछली देखना ( Sapne Me Mari Hui Machli Dekhna )

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में मरी हुई मछली देखना (sapne me mari machli dekhna) किस बात की और संकेत करता है आज मैं आपको इस सपने के बारे में बताने वाला हूं दूसरे सपने में मछलियां हम सभी लोग देखते हैं इनकी कई बार सपने में हमारे मरी हुई मछलियां भी दिखाई देती है तो इस प्रकार का सपना किस बात की ओर संकेत करता है इसके बारे में हम आपको जल्द ही बताने वाले हैं ।

इसे भी पढ़ें – मोती की माला के 20 चमत्कारी फायदे – जान कर हो जायेंगे हैरान

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, व्यापार में वृद्धि एवं सभी परेशानियों से छुटकारा हेतु धारण करें पीताम्बरी नीलम 

 

इसे भी पढ़ें :- बच्चे को नजर से बचाने के 15 जबरदस्त उपाय ? 

इसे भी पढ़ें :- सांप की केंचुली क्या है, इसके फायदे, लाभकारी टोटके और कहां से खरीदें ?

सपने में मरी हुई मछली देखना, सपने में मरी हुई मछली देखना कैसा होता है, सपने में मरी हुई मछली देखने से क्या होता है, सपने में मरी हुई मछली पकड़ना, सपने में मरी हुई मछली देखने का क्या मतलब है, सपने में मरी हुई मछली देखने का क्या अर्थ है, सपने में मरी हुई मछली देखने का मतलब, सपने में मरी हुई मछली देखना क्या होता है, sapne me mari machli dekhna, sapne me mari machli dekhne ka matlab, sapne me mari hue machli dekhna
सपने में मरी हुई मछली देखना

सपने में हम सभी लोग हर रोज कुछ ना कुछ देखते रहते हैं कई बार सपने में हम सभी लोग ऐसी चींजों को देखते हैं जिनका असल जिंदगी से कुछ भी लेना देना नहीं होता है अक्सर पुरुषों को संभोग या कामवासना से जुड़े सपने आते रहते है इतना ही नहीं कई बार महिलाओं को भी इस तरह का सपना आता है लेकिन हम आपको बता दे की जो भी महिला या पुरुष अपने सपने में इन सभी चींजों को तब देखते है जब वे सुख पाना चाहते है हो तो में आपको बता देता हूं कि अगर आपने भी यह सपना देखा है और आपकी शादी जल्द ही हुई है ।

इसे भी पढ़ें – स्फटिक की माला के 10 चमत्कारी फायदे

 

इसे भी पढ़ें – काले जादू से रक्षा, सभी मनोकामना पूर्ति हेतु एवं जीवन में शांति हेतु धारण करें मूंगा रत्न

 

सपने में मरी हुई मछली ( Sapne Me Mari Hui Machli Dekhna )

उत्तर :- तो आप जल्द ही मां बन सकती हैं वही यह सपना पुरुषों को आए तो जल्द ही उन्हें भी कोई पुत्र प्राप्त हो सकता है यह सपना अगर कोई जवान लड़का या कोई जवान लड़की देखे तो उनकी भी जल्द ही शादी हो सकती है या फिर ऐसा भी हो सकता है कि जल्द ही उन्हें उनका कोई चाहने वाला मिल जाए तो आज की इस पोस्ट में हम सभी सपने में मरी हुई मछली देखने के बारे में बात कर रहे थेे।

 

इसे भी पढ़ें :- बच्चे को नजर से बचाने के 15 जबरदस्त उपाय ? 

इसे भी पढ़ें :- सांप की केंचुली क्या है, इसके फायदे, लाभकारी टोटके और कहां से खरीदें ?

Parliament Hill

तो में आपको बता देता हूं कि हम सभी जल्द ही सपने में मरी हुई मछली देखने के मतलब जानने वाले है तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है मैंने आपको अपने वेबसाईट पर आपको सभी सपने के बारे में बताया है आइए जानते है कि सपने में मरी हुई मछली दिखाई दे तो यह शुभ होगा या फिर अशुभ इस सपने का आपके जीवन पर क्या प्रभाव पढ़ने वाला है ।

 

सपने में मरी हुई मछली ( Sapne Me Mari Hui Machli Dekhna )

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में मरी हुई मछली का दिखाई देना (sapne me mari machli dekhne ka matlab) किस बात की और संकेत करता है । आइए जानते है इसके बारे में सपने में मरी हुई मछली दिखाई दे तो आपको यह जान लेना चाहिए कि । सपने में मरी मछली देखना (sapne me mari fish dekhna) एक अशुभ संकेत होता है।

इसे भी पढ़ें – पन्ना रत्न क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और अभिमंत्रित कहाँ से प्राप्त करें ?

 

इसे भी पढ़ें :~ राहु, केतु और शनि ग्रह को शांत करने वाला चमत्कारी रत्न और धारण करने की विधि ?

इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है, टोना टोटका हटाने का उपाय ?

इसे भी पड़ें :- सियार सिंगी क्या है इसके चमत्कारी टोटके और कहां मिलता है ?

जिसके बारे में आपको जरूर जानकारी होना चाहिए इस तरह का सपना धन हानि व्यापार में हानि मान सम्मान में हानि पहुंचना इन सभी बातों से जुड़ा हुआ सपना होता है इस तरह से सभी चींजो में हानि होने की और संकेत करता है मरी मछली का सपना मरी हुई मछली दिखने का यही सही मतलब है इस समय आपको कोई बड़ी हानि हो सकती हैं इसलिए सावधान जो जाए वहीं अगर कोई महिला मरी हुई मछली को देखती है तो उसके लिए भी यही संकेत होगा ।

इसे भी पढ़ें :- काला जादू क्या है और काला जादू कैसे सीखें ?

इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है, टोना टोटका हटाने का उपाय ? 

इसे भी पढ़ें :- पन्ना रत्न धारण करने के फायदे और नुकसान ?

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, दांपत्य सुख एवं सभी सुखों की प्राप्ति हेतु पहनें ओपल रत्न

 

तो अगर आपको भी यह पोस्ट पसन्द आई है तो 🙏😘 जय माता दी जरूर लिखिए साथ इस सपने के बूरे प्रकोप से बचने के लिए यह सपना दो या तीन लोगों को जरूर बताए इससे आपके सपने का अशुभ फल टल जाएगा ।

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?