पन्ना रत्न को कैसे पहचानें, panna ratna ko kaise pahchane

पन्ना रत्न को कैसे पहचानें ? ( panna ratna ko kaise pahchane )

पन्ना रत्न को कैसे पहचाने की वह असली है या नकली अगर आप भी असली और नकली पन्ना रत्न के बारे में समझना चाहते है तो आपको हमारी यह पोस्ट पुरी जरूर पढ़नी चाहिए आइए जानते है की पन्ना रत्न को हैं हम सभी लोग किस तरह से पहचान सकते है ।

• असली पन्ना रत्न कभी भी खराब नही होता है लेकीन नकली पन्ना रत्न धारण करने के कुछ दीन बाद ही इसके रंग में बदलाव होने लगता हैं।
• असली पन्ना रत्न पहनने मात्र से ही असर दिखाना शुरू कर देता है लेकिन अगर नकली पन्ना रत्न को पहना जाए तो यह किसी भी तरह से फल नहीं देता है ।
• असली पन्ना रत्न को अगर दुध में डाला जाए तो दुध का रंग बदल जाता है लेकीन अगर वही नकली पन्ना रत्न को दुध में डाले तो दुध का रंग किसी भी तरह से नही बदलता है ।
• असली पन्ना रत्न पारदर्शी होता है इसे आर पार देखा जा सकता है ।
• असली पन्ना रत्न की यह भी पहचान है की इसे अगर पानी के गिलास में डाला जाए तो इसमें से चमकती हुई रोशनी निकलती है ।
• असली पन्ना रत्न की यह भी पहचान होती है की यह बहुत ही चिकना और चमकदार होता हैं ।
• असली पन्ना रत्न को पहनने से जीवन में जल्द ही बदलाव होना शुरू हो जाता है ।
• असली पन्ना रत्न महंगा मिलता है जबकि नकली पन्ना रत्न बहुत ही कम कीमत में मिल जाता है लेकिन अगर आप हमसे पन्ना रत्न इस समय खरीदते है तो आपको बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगा /संपर्क करें 7567233021

पन्ना रत्न के फायदे ? ( panna ratna ke fayde )

•पन्ना रत्न के बहुत से फायदे है आइए इसके फायदे
के बारे में जानते है ।
• पन्ना रत्न को पहनने से जीवन में सुख शांति आती है ।
• पन्ना रत्न को पहनने से कार्य में तरक्की होती है रुका हुआ कार्य भी जल्द ही पूर्ण हो जाता है ।
• पन्ना रत्न को पहनने से अन्न धन से जुड़ी हुई समस्या जल्द ही खत्म हो जाती है इस तरह से पन्ना रत्न को पहनना बहुत ही लाभदायक होता है ।
• पन्ना रत्न को पहनने से जिस किसी भी व्यक्ति की शादी नही हो रही है तो जल्द ही शादी भी हो जाती है ।
• पन्ना रत्न को पहनने से मन एकाग्र होता है जीवन की सभी समस्या भी जल्द ही समाप्त हो जाती है ।
• पन्ना रत्न को पहनने से धन से जुड़ी हुई समस्या जल्द ही समाप्त हो जाती है
• पन्ना रत्न को अगर कन्या राशि के लोग पहनते है तो उनके लिए भी यह बहुत ही शुभ संकेत होता है इस समय आपको नौकरी में व्यापार में लाभ होगा इस समय आपकी आर्थिक स्थिति में जल्द ही कोई बड़ा सुधार आ सकता है ।
• पन्ना रत्न को पहनने से विवाह से जुड़ी हुईं समस्या भी जल्द ही समाप्त हो जाती है ।

पन्ना रत्न के नुकसान ? ( panna ratna ke nuksan )

• पन्ना रत्न पहनते समय इस बात का ध्यान रखे की पन्ना रत्न किसी भी तरह से खराब या टूटा हुआ ना हों नही तो आपको बहुत सारी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है ।
• पन्ना रत्न ऐसे लोगो को भी नही पहनना चाहिए जिनका बुध तीसरे या बारहवें भाव में हों तो ऐसे लोगो को पन्ना रत्न नहीं पहनना चाहिए ।
• जिस किसी भी व्यक्ति की बुध की महादशा चल रही हो और बुध तीसरे, आठवें , बारहवें भाव में हों तब भी व्यक्ती की पन्ना रत्न नही पहनना चाहिए ।
• पन्ना रत्न को पहनते समय इस बात का ध्यान रखे की इसे सही समय, नक्षत्र, और इसको सिद्ध करके पहने नही तो यह आपको नुकसान पहुंचा सकता हैं।
• पन्ना रत्न को हर कोई व्यक्ती पहन सकता है लेकीन पन्ना रत्न को पहनते समय एक बार ज्योतिष कि सलाह जरूर लेनी चाहिए

पन्ना रत्न क्यों पहना जाता है ? ( panna ratna kyon pahna jata hai )

पन्ना रत्न को बहुत से लाभ के कारण पहना जाता है पन्ना रत्न को पहनने से घर में सुख शांति आती है व्यापार और पैसे से जुड़ी हुई समस्या भी जल्द ही खत्म हो जाती है पन्ना रत्न को पहनने से कार्य में तरक्की होती है पन्ना रत्न को बहुत से लाभ के कारण पहना जाता है पन्नारत्न को तब भी धारण किया जाता है जब बुध की महादशा चल रही होती है अगर आपके ऊपर ग्रह की महादशा चल रही है तो ऐसे में आपको पन्ना रत्न को जरूर धारण करना चाहिए जिस किसी भी व्यक्ती का विवाह नही हो रहा है और वह व्यक्ति पन्ना रत्न को पहन ले तो उसका विवाह जल्द ही हो जाता है इस तरह से पन्ना रत्न को पहनने के बहुत से लाभ है जिसके
कारण इसको पहना जाता है ।

पन्ना रत्न को पहनने की विधि क्या है ? ( panna ratna ko pahnne ki vidhi kya hai )

पन्ना रत्न को किस तरह से पहनना चाहिए आइए इसके बारे में जानते है पन्ना रत्न को किसी भी धातु में धारण किया जा सकता है इसका धातु से किसी भी प्रकार से कोई लेना देना नही है इसे अपनी इच्छा और पैसे के अनुसार किसी भी धातु में पहन सकते है अकसर लोग इसको चांदी, अष्टधातु, पंचधातु, और सोने की अंगूठी में धारण करते है पन्ना रत्न को बुधवार के दिन पहनना चाहिए इस रत्न को सबसे छोटी वाली उंगली में पहनना चाहिए पहनते समय इस बाद का ध्यान रखना चाहिए की पन्ना रत्न सिद्ध होना चाहिए ।
अगर आपका पन्ना रत्न सिद्ध नही है तो आइए जानते है की इस रत्न को किस तरह से सिद्ध किया जाए सबसे पहले आपको बुध के इस मंत्र को 108 बार जाप करना चाहिए मंत्र कुछ इस प्रकार से है ॐ ब्रां ब्रीं ब्रौं सः बुधाय नमः इस प्रकार से आपका पन्ना रत्न पुरी तरह से सिद्ध हो जाता है और इसको आप अब धारण कर सकते है ।

पन्ना रत्न कितने दिन में असर दिखाता है ( panna ratna kitne din me asar dikhta hai )

पन्ना रत्न कितने दिन में असर दिखाना शुरू कर देता
है आइए इसके बारे में जानते है पन्ना रत्न को पहनने
मात्र से ही यह रत्न प्रभाव दिखाना शुरु कर देता हैं
लेकीन यह सभी रत्न अपना कार्य धीरे धीरे करते है और इनका प्रभाव व्यक्ती पर धीरे धीरे बढ़ता ही रहता है इस
तरह से यह रत्न बहुत ही प्रभावशाली होता है ।

पन्ना रत्न प्राइस ( Panna Stone Price )

असली पन्ना रत्न की कीमत वैसे तो मार्केट में 1000
रुपए प्रति कैरेट से होती है लेकिन अगर आप असली और पारदर्शी पन्ना रत्न खरीदना चाहते है तो आपको हमारे यहां मात्र 600 रुपए कैरेट में पन्ना रत्न मिल जाएगा जो की बहुत ही प्रभावशाली होगा इतना ही नहीं हमारे पास 200 रुपए प्रति कैरेट भी पन्ना रत्न है जो की मार्केट में आपको कोई
नही दे सकता है लेकीन शर्त यह है की यह पारदर्शी नही होगा हमारे पास आपको 1000 रुपए कैरेट भी पन्ना रत्न मिल जाएगा जिसको अगर आप कही और से खरीदते है
तो आपको वह 6000 रुपए कैरेट से अधीक प्राइस में मिलेगा आपको जो भी रत्न दिया जाएगा उसका आपको गारंटी कार्ड और लेबोरेटरी सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा और आप चाहे तो हमारे रत्न की कही पर भी जांच करवा सकते हैं आपको यह सभी रत्न कही पर भी इतने कम कीमत में नहीं मिलेगा खरीदने के लिए आप 7567233021 इस नंबर
पर सम्पर्क करे अधिक जानकारी के लिए आप हमारे
व्हाट्सएप पर आइए धन्यवाद ..

पन्ना रत्न कहां मिलता है ? ( panna ratna kaha milta hai )

पन्ना रत्न आपको हमारे पास मिल जाएगा बहुत ही कम कीमत में पन्ना रत्न बहुत ही कम कीमत में खरीदने के लिए आप हमे 7567233021 इस नंबर पर संपर्क करें ।

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?