सपने में पुराना मकान या घर देखना, sapne mein purana makan ya ghar dekhna

सपने में पुराना मकान या घर देखना ? ( Sapne Me Purana Makan Ya Ghar Dekhna )

 

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में पुराना घर या मकान देखना शुभ होता हैं या फिर अशुभ (sapne me purana makan dekhna) आज में आपको इसके बारे में भी बताने वाला हूं सपने में पुराना घर या फिर पुराने मकान का देखना एक अलग ही बात की और संकेत करता है हमने आपको अभी तक बहुत से सपनों के बारे में बताया हैं सपने में पुराना घर का दिखाई देने सभी तरह से हमे अलग अलग प्रकार से संकेत करता है पुराने मकान का सपना हमें कई बार इसलिए भी दिखाई देता है।

 

इसे भी पढ़ें – मोती की माला के 20 चमत्कारी फायदे – जान कर हो जायेंगे हैरान

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, व्यापार में वृद्धि एवं सभी परेशानियों से छुटकारा हेतु धारण करें पीताम्बरी नीलम 

सपने में पुराना मकान या घर देखना

जब हम अपने किसी पुराने मकान में नहीं गए होते है या फिर नए मकान को लेने के बाद जब हम सभी अपने पुराने मकान को भूल जाते है तब भी हम लोग इस तरह के सपने को देखते है अक्सर लोग अपने नई मकान को लेने के बाद जब वह कुछ समय अपने नए मकान में रह लेते हैं तब उन्हें अपने पुराने मकान की याद आती है तो कई बार हम सभी अपने पुराने मकान को देखने भी जाते हैं कि हमारा मकान कैसा है।

 

इसे भी पढ़ें – स्फटिक की माला के 10 चमत्कारी फायदे

 

इसे भी पढ़ें – काले जादू से रक्षा, सभी मनोकामना पूर्ति हेतु एवं जीवन में शांति हेतु धारण करें मूंगा रत्न 

इसे भी पढ़ें :- शनि ग्रह क्या है और शनि की महादशा, ढैया और साढ़ेसाती से कैसे बचें ?

इसे भी पढ़ें :- शाही का कांटा क्या है ? इसका प्रयोग और कहां से खरीदें ?

 

सपने में पुराना मकान या घर देखना ? ( Sapne Me Purana Makan Ya Ghar Dekhna )

हमारा घर कैसा है लेकिन अगर यही सभी चीजें हमें सपने में दिखाई दे तो हम इन्हें अपनी सपने में देख कर हैरान हो जाते हैं और हम सभी सोचते हैं कि आखिर इस अपना हमें क्यों दिखाई दिया तो अगर आप भी हमारी वेबसाइट amarjyotis.com पर पहली बार आए हैं तो आप सब्सक्राइब जरूर कीजिए क्योंकि हम आपको स्वप्न ज्योतिष शास्त्र से जुड़े सपनों के मतलब के बारे में बताते रहते हैं । यह कोई जरूरी नहीं है कि पुराने मकान का दिखाई देना हमें किसी बात की और संकेत करता हैं कभी – कभी यह सपना हमें सामान्य रूप से भी दिखाई देता है तो अगर आपने भी इस तरह के सपने को सामान्य रूप से देखा है तो आपको इसका किसी भी तरह से कोई फल नहीं प्राप्त होगा।

इसे भी पढ़ें – पन्ना रत्न क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और अभिमंत्रित कहाँ से प्राप्त करें ?

Parliament Hill

 

इसे भी पढ़ें :~ राहु, केतु और शनि ग्रह को शांत करने वाला चमत्कारी रत्न और धारण करने की विधि ?

सपने में पुराना मकान या घर देखना ? ( Sapne Me Purana Makan Ya Ghar Dekhna )

 

उत्तर :- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में पुराने घर या मकान का सपना कोई वहम नहीं होता है इस तरह के सपने हमें कई बार अपने किसी पुराने घर के बारे में सोचने की वजह से भी दिखाई देते हैं तो इस तरह से अगर आप भी अपने सपने में पुराने मकान या घर को देखते हैं और अगर आपको कोई फल नहीं प्राप्त होता हैं तो आपको यह जान लेना चाहिए कि यह सपना आपको अपने पुराने घर के बारे में ज्यादा सोचने की वजह से दिखाई दिया है ।

इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है, टोना टोटका हटाने का उपाय ?

इसे भी पड़ें :- सियार सिंगी क्या है इसके चमत्कारी टोटके और कहां मिलता है ?

इसे भी पढ़ें :- पन्ना रत्न धारण करने के फायदे और नुकसान ?

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, दांपत्य सुख एवं सभी सुखों की प्राप्ति हेतु पहनें ओपल रत्न

 

तो आइए अब जानते है कि सपने में पुराने घर या मकान का दिखाई देना किस बात की और संकेत करता है।

 

सपने में पुराना मकान या घर देखना ? ( Sapne Me Purana Makan Ya Ghar Dekhna )

 

Tag :- सपने में पुराना घर, सपने में पुराना घर देखना, सपने में पुराना घर खरीदना, सपने में पुराना घर देखने का मतलब, सपने में पुराना घर दिखाई देना, सपने में पुराना घर देखना क्या होता है, सपने में पुराना घर देखने का क्या मतलब, सपने में पुराना घर देखना है, सपने में पुराना घर को देखना, सपने में पुराना घर देखने का क्या मतलब है, सपने में पुराना घर देखने का, सपने में पुराने घर देखने का मतलब, सपने में पुराना घर देखने का मतलब क्या होता है, सपने में अपना पुराना घर देखना, सपने में पुराने घर को देखना, सपने मे पुराना घर देखना, सपने में अपने पुराने घर को देखना।

इसे भी पढ़ें :- स्याही के कांटे से अपने शत्रु को बर्बाद कैसे करें ? महाशक्तिशाली टोटका ।

इसे भी पढ़ें :- नेत्र सम्मोहन क्या है और इसके महाशक्तिशाली फायदे ? 

 

सपने में पुराना मकान या घर देखना ? ( Sapne Me Purana Makan Ya Ghar Dekhna )

 

उत्तर :- सपने में पुराना घर देखना कैसा होता है (sapne me purana ghar dekhna),सपने में पुराना मकान, सपने में पुराना मकान देखना (sapne me apna purana makan dekhna), सपने में पुराना मकान खरीदना (sapne mein purana makan kharidna), सपने में पुराना मकान देखना कैसा होता है (sapne me apna purana makan dekhna), सपने में पुराना घर देखना (sapne mein purana ghar dekhne ka matlab), सपने में पुराना घर खरीदना (sapne mein purana makan kharidna), सपने में पुराने मकान देखना, सपने में पुराने मकान देखना कैसा होता हैै (sapne mein purana makan dekhna) , सपने में अपना पुराना मकान देखना (sapne me apna purana ghar dekhna), सपने में पुराना मकान देखने का क्या मतलब है (sapne mein purana ghar dekhne ka matlab) ,सपने में पुराना घर देखना है, सपनों में पुराना घर देखना, सपने में घर का दिखाई देना (, सपने में घर मकान देखने से जुड़े सपने, सपने में घर को देखना, सपने में मकान,

इसे भी पढ़ें – सफेद पुखराज के 10 चमत्कारी फायदे –

 

इसे भी पढ़ें – राजनीति में अपार सफलता, लक्ष्य की प्राप्ति, मान सम्मान एवं उच्च पद की प्राप्ति हेतु पहनें माणिक्य रत्न

सपने में पुराना मकान या घर देखना ? ( Sapne Me Purana Makan Ya Ghar Dekhna )

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में पुराना मकान या फिर घर का दिखाई देना किसी भी तरह से कोई बुरा सपना नहीं होता है। सपने में पुराना मकान या घर देखने वाले जातक के जीवन में जल्द ही सुख शांति आती है । इतना ही नहीं पुराने मकान घर को देखने वाला व्यक्ति जल्द ही अपनी जिंदगी में सुख शांति पाता है पुराने घर का सपना देखने वाले जातक के जीवन में जल्द ही किसी प्रकार से कोई नया घर बनने की सूचना मिल सकती है । इस तरह से सपने में अगर आपने भी पुराने मकान को देखा है। तो फिर आपको खुश जाना चाहिए क्योंकि सपने में पुराना मकान देखना या फिर बनना सभी तरह से एक शुभ और सकारात्मक में सपना होता है।

इसे भी पढ़ें :- बच्चे को नजर से बचाने के 15 जबरदस्त उपाय ? 

इसे भी पढ़ें :- सांप की केंचुली क्या है, इसके फायदे, लाभकारी टोटके और कहां से खरीदें ?

सपने में पुराना मकान या घर खरीदना ? (Sapne Me Purana Makan Ya Ghar Kharidna )

 

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में पुराना मकान या फिर घर को खरीदना भी एक अच्छा सपना होता है इस सपने को अगर आपने भी देखा है तो आपको खुश हो जाना चाहिए क्योंकि आप जल्द ही किसी नए घर को खरीदने वाले है या फिर ऐसा भी हो सकता हैं की आप किसी नए घर में किराए से जाए तो सपने में पुराने या नए मकान को खरीदना भी एक बहुत ही शुभ और सकारात्मक सपना होता है तो अगर आप भी यह सपना देखते हैं तो आपको खुश हो जाना चाहिए क्योंकि यह एक बहुत ही शुभफल देने वाला सपना होता है ।

इसे भी पढ़ें :- नजर दोष, शत्रुओं से रक्षा, व्यापार में वृद्धि एवं सभी कार्यों में सफलता प्राप्ति के लिए धारण करें यह रत्न 

 

इसे भी पढ़ें – परिवारिक सुख एवं ज्ञान में अपार वृद्धि के लिए धारण करें यह रत्न – जीवन बदल देने वाला रत्न 

 

🙏😃तो अगर आपको यह पोस्ट पसंद आए तो अंत में जय माता दी लिखना ना भूले ।

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?