सफेद गूंजा क्या है ? ( Safed Gunj Kya Hai )

 

सफेद गूंजा क्या है ? ( Safed Gunj Kya Hai )

Safed gunja kya hai, safed Gunja ke fayde

 

सफेद गूंजा क्या होता है ( safed gunja kya hota hai ) और यह किस काम आता है और इसका तांत्रिक प्रयोग क्या है और सफेद गूंजा सिद्ध किया हुआ कहां से मिलेगा इन सभी बातों के बारे में आज हम आपको बताएंगे तो आइए जानते है की सफेद गूंजा क्या है

इसे भी पढ़े :- मोती रत्न के लाभकारी फायदे और इसे कैसे खरीदे और पहनने के फायदे जाने।

सफेद गूंजा क्या है ? ( Safed Gunja Kya Hai )

सफेद गूंजा ( safed gunja ke labh ) बहुत ही लाभकारी होता है इसका तान्त्रिक बहुत अधिक उपयोग करते है सफेद गूंजा को सिद्ध करके पहनने से भूत प्रेत, डायन, मिर्गी, सर दर्द, किया कराया आदि चींजे होना हमेशा के लिए समाप्त हो जाति है इस प्रकार से सफेद गूंजा तांत्रिक दृष्टी से बहुत अधिक लाभकारी होता है और इसके और भी बहुत से लाभ है जिसके बारे में आगे हम आपको बताएंगे तो आइए जानते है की सफेद गूंजा के क्या फायदे है।

सफेद गूंजा के लाभ ( फायदे ) ( Safed Gunja Ke Labh )

सफेद गूंजा ( safed gunja ke fayde ) को सिद्ध करके पहनने से भूत प्रेत, डायन, टोना टोटका, काला जादू, आदि से रक्षा होती है। अगर किसी ने कुछ कर दिया है तो ऐसे में आपको सफेद गूंजा जरूर पहनना चाहिए।

सफेद गूंजा ( safed gunja ka upyog ) को पहनने से यह भी लाभ होता है की जीवन की सभी परेशानी धीरे धीरे खतम होने लगती है।

इसे भी पढ़े :- जरकन ( zicron american diamond ) क्या होता है, जरकन के फायदे और इसे कैसे खरीदे ।

सफेद गूंजा को अगर अपने घर की तिंजोरी में रखा जाए तो धन की समस्या भी हमेशा के लगे खतम हो जाति है इस तरह से सफेद गूंजा तान्त्रिक रूप से बहुत अधिक लाभ दायक होता है ।

• सिद्ध सफेद गूंजा ( safed gunja ke upay ) को अगर किसी ताबीज में
डालकर किसी विद्यार्थी को पहना दिया जाए तो उसकी बुद्धि तीव्र हो जाति और उसकी हर तरह से रक्षा होती है और कार्य में भी जल्द ही सफलता मिलती है इस तरह से सफेद गुंजा के बहुत से फायदे है ।

• अगर किसी व्यक्ति का दांपत्य जीवन सुखी नही है तो उसे सफेद मूंगा जरूर धारण करना चाहिए इससे जीवन में खुशियां आती है और हर तरह से रक्षा होती है।

• अगर आपको प्यार में सफलता नही मिल रही है तो आपको ऐसे में सफेद गूंजा (  safed gunja ke tantrik prayog ) को जरूर धारण करना चाहिए इससे आपका प्रेमी जल्द ही आपके वसीभूत हो जाएगा और आपकी हर बात मानेगा इस तरह से सफेद गुंजा बहुत ही अधिक लाभकारी होता है लेकिन सफेद गूंजा तभी कार्य करता है जब यह सिद्ध हो नही तो इसको पहनने से कोई लाभ नहीं होता है।

इसे भी पढ़े :- मोती रत्न के लाभकारी फायदे, और इसे कैसे खरीदे और इसके क्या क्या लाभ होते है।

• अगर आपके ऊपर किसी भी ग्रह का प्रभाव है या आपके कुण्डली में कोई ग्रह बुरे प्रभाव दे रहा है तो ऐसे में आपको सफेद गूंजा धारण करना चाहिए इससे सभी ग्रह शांत ही जाते है इस तरह से सफेद गुंजा बहुत अधिक लाभ होता है

• अगर बार बार नजर लग रही है तो 5 गुंजा ले और उसे सिर से पांच बार उल्टा उतारे अब उसे जला दे इस तरह से सफेद गूंजा का यह प्रयोग करने से चाहें कितना ही अधिक प्रभाव वाला नजर क्यों न लगा हो उसका प्रभाव जल्द ही खतम हो जाता है।

• यदि घर में धन से जुड़ी हुई समस्या बार बार आ रहि है घर में पैसा नहीं टिकता हैं तो ऐसे में आपको 10 ग्राम गूंजा अपने घर के दक्षिण पूर्व कोने में बांधकर लटका देना है इससे धन से जुड़ी हुई समस्या हमेशा के लिए खतम हो जाति है और अगर बुरी शक्ति का प्रभाव है तो वह भी जल्द ही खतम हो जाता है इस तरह से सफेद गूंजा के बहुत से लाभ है।

Parliament Hill

• गूंजा को अभिमंत्रित करके किसी व्यक्ति के पहने हुए कपड़े से बांध देने पर वह व्यक्ति पूरी तरह से वशीभूत हो जाता हा जब तक कपड़ा नहीं खुलेगा तब तक उस व्यक्ति पर वशीकरण का प्रभाव रहेगा .

गूंजा की जड़ को पीसकर चंदन की तरह सर पर लगाया जाए तो व्यक्ति जहां भी जाता है उसे मान सम्मान प्राप्त होता है इस तरह से गूंजा बहुत अधिक प्रभावशाली होता है।

• सिद्ध लाल काली या सफेद गुंजा की माला को गले में पहनने से हर किसी व्यक्ति को सम्मोहित किया जा सकता है इस तरह से लाल, सफेद, और काली गूंजा की माला बहुत लाभकारी होती है तंत्र दृष्टि से देखा जाए तो यह
बहुत अधिक प्रभावी है ।

• यदि आपके घर में कोई बार बार कोई टोना टोटका कर रहा है तो ऐसे में आपको 7 दाना सफेद गूंजा की लाल वस्त्र में बांधकर घर के सामने लटका देना चाहिए इससे टोने टोटके से बचाव होता है।

सफेद गूंजा को पेड़ पर लगाने से बुरी शक्तियों से बचा जा सकता है और ऊपरी बाधा भी हमेशा के लिए समाप्त हो जाति है इस तरह से सफेद गूंजा को घर की छत पर जरूर लगाना चाहिए ।

सफेद गूंजा की पहचान ? ( Safed Gunja Ki Pahchan )

असली सफेद गूंजा की पहचान ( safed gunja ) यह है की अगर इसे घिसा जाएं तो इसके रंग में कोई परिर्वतन नही आता है।

सफेद गूंजा की पहचान यह भी है की यह कभी भी एक जैसा नही होता है इसके सभी गूंजा का आकार अलग अलग होता है।

सफेद गूंजा की पहचान ( safed gunja ) यह भी है की अगर इसे पानी में रख दिया जाए तो यह फूल जाति है जबकि नकली गूंजा कभी भी नही फूलती है इस तरह से इसकी पहचान की जा सकती है ।

• असली सफेद गूंजा की पहचान यह भी है की
यह बहुत अधिक कठोर होता हैं ।

• असली सफेद गूंजा ( safed gunja ) की पहचान यह भी है की इसमें आंख होती है इसके अंदर छेद रहता है।

सफेद गूंजा का तान्त्रिक प्रयोग ? ( Safed Gunja Ka Tantrik prayog )

सफेद गूंजा के बहुत से तान्त्रिक प्रयोग है जिसके
बारे में हम आपको जल्द ही बताने वाले है तो आइए
जानते है सफेद गूंजा ( safed gunja ) के तान्त्रिक प्रयोग के बारे में …

• सफेद गूंजा को घर में रखने से भूत प्रेत, टोना टोटका, किया कराया आदि से बचाव होता हैं।

• सफेद गूंजा को अगर गले में पहना जाए तो सभी ग्रहों के बुरे प्रभाव से बचा जा सकता है अगर शनि, राहु, केतू आदि की महादशा चल रहीं है तो इसकी माला को पहनने से बहुत अधिक लाभ होता है।

• सफेद गूंजा को पहनने से व्यक्ति को हर जगह मान सम्मान प्राप्त होता है और जीवन में खुशहाली आती है।

सफेद गूंजा की माला अगर पति और पत्नि अपने गले में पहनने तो सभी प्रकार से व्यक्ति की रक्षा होती है और पति पत्नि के बीच संबंध मजबूत होता है।

• बुरी नजर से बचने के लिए आपको सफेद गूंजा की माला को जरूर धारण करना चाहिए इससे बड़ी से बड़ी समस्या जल्द ही खतम हो जाति है और नौकरी, धंधा, आदि में बरकत होती हैं।

• अगर नौकरी और व्यापार से जुड़ी हुई समस्या बार बार आ रहि है तो ऐसे में आपको सफेद गूंजा की माला जरूर धारण करनी चाहिए।

सफेद गूंजा की माला को पहनने से सभी ग्रह जैसे :- शनि, राहु, केतू, मंगल, और आदि ग्रह के बुरे प्रभाव भी जल्द ही खतम हो जाते है इस प्रकार से अगर आपका कोई ग्रह बुरा प्रभाव देरहा है तो आपको ऐसे सफेद गूंजा की माला जरूर पहननी चाहिए लेकिन एक बात का ध्यान रखे की बीना सिद्ध हुए सफेद, काला, और लाल गूंजा आपको किसी भी तरह से लाभ नही देगा इस तरह से इसका सिद्ध होना अति आवश्यक है।

सफेद गूंजा के औषधीय गुण ? ( Safed Gunja Ke aushadhiya guna )

सफेद गूंजा बहुत अधिक लाभकारी होता है जिसके बारे में हमने आपको पहले भी बताया है ।

• सफेद गूंजा के एक रत्ती पाउडर को तिल के एक चम्मच तेल में मिलाकर सर में लगाने से बाल ना झड़ने की समस्या हमेशा के लिए समाप्त हो जाति है इस तरह से सफेद गूंजा के बहुत से औषधीय गुण है ।

• सफेद गूंजा डायबिटीज के रोगियों के लिए भी
बहुत ही असरदार होता है।

सफेद गूंजा को अगर गले में धारण किया जाए
तो इसे पहनने से मस्तक रोग, मिर्गी, भूत और भय दूर होता है। विष निवारक-विष के प्रभाव से अचेत हो तो इसकी जड़ को साफ पानी में घिसकर रोगी को पिलाने से विष का असर कम हो जाता हैं। सफेद गूंजा को पहनने से काला जादू, टोना टोटका, आदि से बचाव होता हैं।

• जिन लोगों को रात में नींद बहुत कम आती है या नही आती है ऐसे लोग सफेद गूंजा की जड़ को अपने सर के नीचे रखकर सोएं ऐसा करने से नींद ना आने की समस्या हमेशा के लिए समाप्त हो जाति है।

सफेद गूंजा की जड़ को देशी घी और गुलाब
जल में घिसकर काजल लगाने से आंखों के रोग
जल्द ही खत्म हो जाते हैं।

इसे भी पढ़े :- ओपल रत्न क्या है, ओपल रत्न के फायदे और ओपल रत्न कैसे खरीदे।

असली और सिद्ध गूंजा कहां मिलता हैं /सफेद गूंजा कहां मिलता है/ गूंजा कहां मिलेगा/

अगर आप भी असली और सिद्ध सहित असली सफेद गूंजा खरीदना चाहते है तो आपको मात्र 351 रूपए में 21 बीज (दाना) सफेद गूंजा ( safed gunja ) का मिल जाएगा और अगर आप लाल गूंजा, काली गूंजा, भी प्राप्त करना चाहते है तो यह भी आपको बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगी लाल गूंजा आपको 351 रूपए में 21 बीज, और काली गूंजा आपको 351 रुपए में 21 बीज मिल जाएगी और आपको सभी गूंजा सिद्ध करके दिया जाएगा खरीदने के लिए आप 7567233021 इस नंबर पर फोन कीजिए ।

असली और सिद्ध सहित सफेद गूंजा की माला कहां मिलती है और कैसे खरीदे ? ( safed gunja kaisa hota hai )

अगर आप भी असली और सिद्ध सहित सफेद गूंजा की माला ख़रीदना चाहते है तो आपको मात्र 500 रुपए में असली और सिद्ध सहित गूंजा की माला दी जाएगी खरीदने के लिए आप 7567233021 इस नंबर पर सम्पर्क करें और अगर आप लाल या काले गूंजा की माला खरीदना चाहते है तो वह भी आपको बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगी लाल गूंजा की माला मात्र 351 रुपए और काली गूंजा की माला आपको 501 रुपए में दी जाएगी आपको हमारे पास ज्योतिष से जुड़ी हुई सभी प्रकार की चींजे मिल जाएगी ।

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?