सुलेमानी हकीक के फायदे ? ( Sulemani Hakik Ke Fayde )

सुलेमानी हकीक के फायदे ? ( Sulemani Hakik Ke Fayed )

सुलेमानी हकीक के फायदे

सुलेमानी हकीक ( Sulemani Hakik ke fayde ) को पहनने की बहुत से फायदे हैं आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे. तो आइए जानते हैं कि सुलेमानी हकीक ( Sulemani Hakik ) के क्या फायदे है.

इसे भी पढ़े :- काली गूंजा के फायदे और इसे कैसे खरीदे।

सुलेमानी हकीक ( Sulemani Hakik Benefits ) को पहनने से धन लाभ होता है नौकरी में उन्नति होती है धन से जु़डी हुई समस्या खतम हो जाति है सुलेमानी हकीक को पहनने से नौकरी में तरक्की होती हैं व्यापार में भी लाभ होता है इस प्रकार से हर कोई व्यक्ति सुलमानी हकीक को पहन सकता हैं.

 

सुलेमानी हकीक ( sulemani Hakik ki pehchan ) को पहनने से कार्य में सफलता मिलती है कार्य में रुकावट नहीं आती हैं सुलेमानी हकीक को पहनने के और भी बहुत से फायदे है. सुलेमानी हकीक को पहनने से भूत प्रेत, टोना टोटका, किया कराया, आदि चिंजो से रक्षा होती हैं और धन से जुड़े हुए अनेकों मार्ग खुल जाते हैं।

इसे भी पढ़े :- मच्छ मणि के फायदे और इसे कोन धारण कर सकता है और इसे कैसे खरीदे ।

सुलेमानी हकीक ( sulemani hakik kis di pahne ) को पहनने से मन शांत रहता है दिमाग़ में बुरे विचार नहीं आते है और मन एकाग्र होता है इस प्रकार से सुलेमानी हकीक को हर कोई धारण कर सकता है.

 

• सुलेमानी हकीक स्वास्थय केस लिए भी बहुत ही लाभदायक है इसको पहनने से आंख, किडनी, और ह्रदय जैसी समस्या जल्द ही खतम हो जाति है अगर आपको नींद ना आने की समस्या है तो ऐसे में सुलेमानी हकीक आपके लिए किसी वरदान से कम नही है इस तरह से सुलेमानी हकीक ( sulemani hakik ko kaise dharan kare )  को पहनने के बहुत से चमत्कारी फायदे है.

सुलेमानी हकीक को पहनने से जीवन की सभी समस्या अपने आप ही ख़त्म होने लगती है और जीवन सुखमय हो जाता है इस प्रकार से सुलेमानी हकीक को पहनने से जीवन में हर तरह से तरक्की होती है.

 

• सुलेमानी हकीक को पहनने से प्रेम संबंध मजबूत होता हैं अगर आपकी शादी नही हो रहि है तो ऐसे आपको सुलेमानी हकीक जरूर धारण करना चाहिए.

• सुलेमानी हकीक को पहनने से सभी ग्रह शांत हो जाते है, काला जादू और भूत प्रेत जैसी चींजे हमेशा के लिए समाप्त हो जाति है इस तरह से सुलेमानी हकीक को पहनने जीवन में सभी तरह से तरक्की होती है.

इसे भी पढ़े :- ओपल रत्न क्या है, ओपल रत्न के फायदे और ओपल रत्न कैसे खरीदे।

सुलेमानी हकीक की माला पहनने 

• अगर आपको बार बार धन हानि हो रहि है या आपका पैसा रुकता नही हैं तो ऐसे में आपके लिए सुलेमानी हकीक किसी वरदान से कम नही है सुलेमानी हकीक को पहनने से कभी धन कमी नही रहती है।

Parliament Hill

 

सुलेमानी हकीक कैसे धारण करें ? ( Sulemani Hakik Kaise Dharan Kare )

 

सुलेमानी हकीक कैसे धारण करना चाहिए ( sulemani hakik kya hai )  आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे तो आइए जानते है की सुलेमानी हकीक को कैसे धारण करना चाहिए और इसकी धारण विधि क्या है।

 

• सर्वप्रथम एक कटोरी में गंगाजल ले फिर उसके बाद इसके बाद उसके अंदर सुलेमानी हकीक को डाल दे अब शनि के मंत्र का 108 बार जाप करें.

इसे भी पढ़े :- मोती रत्न के लाभकारी फायदे और इसे कैसे खरीदे और पहनने के फायदे जाने।

मंत्र कुछ इस प्रकार से है ” ॐ शं शनिश्चराय नम: “ इस मंत्र का जाप करने के बाद इसे अंगुठी में फूक दे।

 

• अब आपको एक जलती हुईं अगरबत्ती लेना है और उस अगरबत्ती को सुलेमानी हकीक को दिखाना है।

इस तरह से सुलेमानी हकीक ( sulemani hakik ) पूरी तरह से सिद्ध है और अब आपको इसे शनिवार के दिन सबसे बड़ी वाली उंगली में धारण कर लेना चाहिए।

सुलेमानी हकीक को कैसे सिद्ध करें ? ( Sulemani Hakik Ko Kaise Sidh Kare )

 

सुलेमानी हकीक को कैसे सिद्ध करें ( sulemani hakik ) आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे तो आइए जानते हैं की सुलेमानी हकीक को कैसे सिद्ध करते है. सुलेमानी हकीक को सिद्ध करने के लिए सबसे पहले एक कटोरी ले और इसमें गंगा जल डाले अब इसमें सुलेमानी हकीक को डाले अब शनि देव के मंत्र का 1100 बार जाप करने के बाद इसे कुछ समय तक अपने मंदिर में रखें ताकि यह और अधिक शक्तिशाली हो जाए अब इसे चांदी या अन्य धातु में बनवाकर शनिवार के दिन सुबह सुबह धारण कर ले इस प्रकार से आप सुलेमानी हकीक को सिद्ध कर सकते हैं.

 

सुलेमानी हकीक के नुकसान ? ( Sulemani Hakik Ke Nuksan )

 

सुलेमानी हकीक ( sulemani hakik ke nuksan ) को पहनने के क्या नुकसान है. आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे तो आइए जानते हैं सुलेमानी हकीक को पहनने से क्या नुकसान होता हैं.

 

सुलेमानी हकीक को पहनते समय इस बात का ध्यान रखे की सुलेमानी हकीक किसी भी तरह से टूटा हुआ या धब्बेदार नही होना चाहिए नही तो इसको पहनने से कोई भी फायदा नही होता है।

 

• सुलेमानी हकीक को धारण करते समय इस बात का ध्यान रखें की नकली सुलेमानि हकीक को बिल्कुल भी ना पहनें नही तो इससे परेशानी और बढ़ जाति है और बहुत से नुकसान होते हैं।

 

• सुलेमानी हकीक के और भी बहुत से नुक्सान है, सुलेमानी हकीक को कभी भी बिना सिद्ध किया हुआ नही पहनना चाहिए नही तो इससे किसी भी प्रकार से लाभ नही मिलता है ।

इसे भी पढ़े :- सुलेमानी हकीक की क्या पहचान है और इसके क्या फायदे है।

सुलेमानी हकीक कितने रत्ती का पहनना चाहिए ? ( Sulemani Hakik Kitne Ratti Ka Pahnna Chahiye )

 

सुलेमानी हकीक कितने रत्ती का पहनना चाहिए आइए इसके बारे में जानते हैं सुलेमानी हकीक को अपने वजन के हिसाब से धारण किया जाता है अगर आपका

वजन 60 Kg है तो आपको 6 रत्ती का सुलेमानी हकीक धारण करना चाहिए इस तरह से आपको अपने वजन के हिसाब से सुलेमानी हकीक को धारण करना चाहिए ।

 

सुलेमानी हकीक का मंत्र ? ( Sulemani Hakik Ka Mantra )

 

सुलेमानी हकीक का क्या मंत्र है ( sulemani hakik ka mantra ) आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे दोस्तों सुलेमानी हकीक राहु केतु और शनि ग्रह के लिए होता है इस तरह से सुलेमानी हकीक के मंत्र के लिए आप 3 ग्रह में से किसी भी ग्रह के मंत्र का जाप कर सकते हो मंत्र कुछ इस प्रकार से है “ॐ भ्रां भ्रीं भ्रौं स: राहवे नम:” इस मंत्र का आप उपयोग सुलेमानी हकीक के मंत्र के रुप में कर सकते है यह मंत्र राहू का मंत्र हा और आप चाहे तो शनि देव के मंत्र का उपयोग भी आप इसमें कर सकते हैं ।

इसे भी पढ़े – गोमेद रत्न धारण करने के फायदे और इसे कैसे खरीदे।

सुलेमानी हकीक कहां से खरीदें ? ( Sulemani Hakik Kaha Se Kharide )

अगर आप भी असली और सिद्ध सहित सर्टिफिकेट के साथ लैब प्रमाणित सुलेमानी हकीक ख़रीदना चाहते हैं तो आपको बिल्कुल भी चिन्ता करने की आवश्यकता नही है आपको हमारे पास बहुत ही कम कीमत में सुलेमानी हकीक मिल जाएगा जिसकी कीमत मात्र 100 रूपए  हैंं रत्ती  खरीदने के लिए आप 7567233021 इस नंबर पर संपर्क करें।

 

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?