सपने में प्रेमिका को देखना

सपने में प्रेमिका को देखना

 

pexels photo 2833389

 

दोस्तों सपने सभी व्यक्ति को आते है कई बार हम सपने में भगवान और देवी देवताओं को भी देख लेते है ऐसे  में हमें किसी भी सपने का दिखाई देना कुछ ना कुछ संकेत करता है सपना शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिसे सपने नही आते होंगे प्रेमिका आज हम सपने में प्रेमिका के आने का मतलब जानने वाले है आज हम आपको प्रेमिका से जुड़े कुछ सपने कर बारे में बताने वाले है और सपने सभी व्यक्ति को आते है कई लोग सपने में भूत, प्रेत, जीव, जानवर और भी हम बहुत से प्रकार के सपने देखते है और कुछ सपनों को देखकर हम डर भी जाते है।

इसे भी पढ़ें – मोती की माला के 20 चमत्कारी फायदे – जान कर हो जायेंगे हैरान

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, व्यापार में वृद्धि एवं सभी परेशानियों से छुटकारा हेतु धारण करें पीताम्बरी नीलम 

 

लेकिन उस समय हमें बिल्कुल भी डरना नही चाहिए क्योंकि सपने हमें हमारे जीवन मे होने वाले घटनाओ की सुचना देते है और इतना ही नही कई बार ये सपने हमें धन लाभ भी करा देते है और सभी सपने का मतलब अलग अलग होता है  सपने में प्रेमिका का आना ये सपना भी किसी भी प्रकार का संकेत करता है तो आइए जाने की सपने में प्रेमिका का दिखाई देना किस बात की और संकेत करता है ।

इसे भी पढ़ें – स्फटिक की माला के 10 चमत्कारी फायदे

 

इसे भी पढ़ें – काले जादू से रक्षा, सभी मनोकामना पूर्ति हेतु एवं जीवन में शांति हेतु धारण करें मूंगा रत्न 

 

1. सपने में प्रेमिका देखना?

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में प्रेमिका का दिखाई देना एक शुभ फल देने वाला सपना माना गया है और अगर सपने में प्रेमिका हस्ती हुई या फिर आपसे बात करती हुई दिखाइ दे तो समझ जाए की अब आपको आपका प्यार मिलने वाला है और इस समय अगर आपको बार- बार कोई लड़की दिखाई दे रही है और आप उसे चाहते है तो समझ ले वो लड़की भी आपको पसंद करती है इस समय आपको बिना रुके उस लड़की से बात करनी चाहिए और ऐसा भी हो सकता है कि इस समय आपकी शादी हो जाएं ।

 

2. सपने में प्रेमिका का खुद से या किसी और से बात करना ।

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में प्रेमिका का खुद से बात करना तो अच्छा संकेत माना गया है और अगर प्रेमिका किसी दूसरे के साथ बात कर रही है तो उस प्रमिका से आपको धोखा भी मिल सकता है तो अगर ऐसा सपना आता यही तो सावधान रहें ।

इसे भी पढ़ें – पन्ना रत्न क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और अभिमंत्रित कहाँ से प्राप्त करें ?

 

Parliament Hill

इसे भी पढ़ें :~ राहु, केतु और शनि ग्रह को शांत करने वाला चमत्कारी रत्न और धारण करने की विधि ?

 

3. सपने में प्रेमिका से मिलना?

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में प्रेमिका से मिलना एक शुभ फल देने वाला सपना माना गया है और यह सपना इस बात की ओर संकेत करता है इस समय आपके प्यार (Girlfriend) की शुरुआत होने वाली है और इस समय आपकी किसी गर्लफ्रैंड से मुलाकात भी हो सकती है । 

 

4. सपने में प्रेमिका से लड़ना?

स्वप्न  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में प्रेमिका से लड़ना बिलकुल भी शुभ सपना नही है । और यह सपना इस बात की ओर संकेत करता है कि इस समय आपको प्यार में धोका मिलने वाला है । 

 

इसे भी पढ़ें :- पन्ना रत्न धारण करने के फायदे और नुकसान ?

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, दांपत्य सुख एवं सभी सुखों की प्राप्ति हेतु पहनें ओपल रत्न

 

 

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?