सपने में बाल झड़ना

 

photo 1584218218764 0be677856bb2

 

सपने में बाल झड़ना (sapne me baal jhadna)

 

दोस्तों आपका हमारे ब्लॉग पर बहुत बहुत स्वागत है, दोस्तों आज हम बात करेंगे कि सपने में बाल झड़ने का क्या मतलब होता है, सपने में बाल झड़ना कैसा होता है। सपने में बाल झड़ना शुभ या अशुभ इसी के बारे में हम इस लेख में बात करने वाले हैं। दोस्तों इसे सपने में देखना कैसा होता है, इसके बारे में हम आपको आगे बताएंगे तो दोस्तों इस लेख में हमारे साथ अंत तक बने रहे दोस्तों चलिए जानते हैं। स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में बाल झड़ने का सपना कैसा सपना है, यह सपना किस बात की ओर संकेत करता है।

इसे भी पढ़ें – मोती की माला के 20 चमत्कारी फायदे – जान कर हो जायेंगे हैरान

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, व्यापार में वृद्धि एवं सभी परेशानियों से छुटकारा हेतु धारण करें पीताम्बरी नीलम 

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र और सपने में बाल झड़ना

दोस्तों स्वप्न ज्योतिष शास्त्र एक बहुत ही प्राचीन किताब है, जिसमें सभी प्रकार के सपनों का मतलब विस्तार पूर्वक लिखा हुआ है। दोस्तों स्वप्न ज्योतिष शास्त्र की हर एक बातें सच्चाई से भरी हुई है, इसलिए इसका बहुत ज्यादा महत्व है।

दोस्तों सपने में खुद के बाल झड़ना यह सपना एक अच्छा सपना माना गया है। दोस्तों यहां पर मैं सर के बाल झड़ने की बात कर रहा हूं, दोस्तों लोगों का दाढ़ी में भी बाल झड़ता है। हाथ पैर के बाल भी झड़ते है, तो दोस्तों इनकी यहां पर हम बात नहीं कर रहे हैं। हम इस लेख में सिर्फ सर के बाल झड़ने की ही बात कर रहे हो दोस्तों रियल जिंदगी में बात करें तो अगर हमारे सर के बाल झड़ते हैं। हाथ पैर के बाल झड़ते हैं, तो दोस्तों यह हमारे शरीर में तत्व की कमी होने की वजह से होता है।

इसे भी पढ़ें – स्फटिक की माला के 10 चमत्कारी फायदे

 

इसे भी पढ़ें – काले जादू से रक्षा, सभी मनोकामना पूर्ति हेतु एवं जीवन में शांति हेतु धारण करें मूंगा रत्न 

 

इसलिए हम डॉक्टर के पास जाते हैं, दोस्तों यह रियल जिंदगी में एक बुरा है, लेकिन अगर इसे सपने में देखा जाए तो स्वता ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ऐसा सपना आने पर मनुष्य कर्ज मुक्त हो जाता है, अगर उसने कर्ज लेकर रखा है, और वह चाहता है, कि वह उसे जल्द ही जिसने कर्ज दिया है। उसे उसका सूत समेत कर्ज लोटा दे तो अब उसे इसकी चिंता करने की कोई जरूरत नही है, अब वह कर्ज मुक्त हो जाएगा ।

दोस्तों सपने सभी को आते हैं, और हर सपने का कोई ना कोई अर्थ जरूर होता है, हर सपने ने कुछ ना कुछ जरूर बताते हैं। दोस्तों बहुत लोग ऐसा बोलते है कि सपने जैसी कोई चीज नहीं होती है, यह सब झूठ होता है, तो दोस्तों में आपको जानकारी दे दूं  की यह एकदम रियल होता है।

दोस्तों अगर कोई व्यक्ति उसके आने वाली जीवन में धनवान बनने वाला है, करोड़पति बनने वाला है, तो उसे उसके सपने में कुछ ऐसे सपने दिखाई देते हैं, जो कि उसके धनवान बनने के कुछ दिनों पहले आते हैं। दोस्तों अगर किसी व्यक्ति के कल मृत्यु होने वाली है, तो उसके 1 दिन पहले उसे कुछ ऐसे सपने दिखाई देंगे जो मृत्यु के संकेत देते होंगे इसलिए उसकी मृत्यु  हो जाती है, दोस्तों मृत्यु को कोई टाल नहीं सकता है।

इसे भी पढ़ें – पन्ना रत्न क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और अभिमंत्रित कहाँ से प्राप्त करें ?

 

Parliament Hill

इसे भी पढ़ें :~ राहु, केतु और शनि ग्रह को शांत करने वाला चमत्कारी रत्न और धारण करने की विधि ?

 

जिसे मृत्यु आनी होती है, वह जरूर आ जाती है, हां अगर बस अपने के माध्यम से यह जान जाए, कि कल उसकी मृत्यु होने वाली है, तो वह सावधान हो सकता है । दोस्तों सपने ईश्वर के द्वारा दिए हुए एक मनुष्य के लिए भेंट है। दोस्तों सपने के माध्यम से मनुष्य उसके आने वाले समय में उसके साथ क्या घटित होने वाला है, उसके बारे में जान सकता है, और उसका पूरा फायदा उठा सकता है, या सचेत हो सकता है।

तो चलिए दोस्तों जानते हैं, कि सपने में बाल झड़ने का क्या मतलब होता है। सपने में बाल झड़ना कैसा होता है, सपने में बाल झड़ना शुभ या अशुभ तो चलिए जानते हैं।

इसे भी पढ़ें :- पन्ना रत्न धारण करने के फायदे और नुकसान ?

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, दांपत्य सुख एवं सभी सुखों की प्राप्ति हेतु पहनें ओपल रत्न

 

 सपने में बाल झड़ना (sapne me baal jhadna)

सपने में बाल झड़ना दोस्तों सुनने में तो यह ऐसा लग रहा है, कि यह सपना एक अशुभ सपना होगा लेकिन दोस्तों ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। यह इसके वास्तविक जीवन से एकदम उल्टा प्रभाव देता है। यस अपना एक अच्छा व सकारात्मक सपना माना गया है। स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में देखता है, कि उसके सर के बाल झड़ रहे हैं, तो उसके आने वाले समय में वह कर्ज मुक्त हो जाएगा।

इसे भी पढ़ें – सफेद पुखराज के 10 चमत्कारी फायदे –

 

इसे भी पढ़ें – राजनीति में अपार सफलता, लक्ष्य की प्राप्ति, मान सम्मान एवं उच्च पद की प्राप्ति हेतु पहनें माणिक्य रत्न

उसे कर्ज से मुक्ति मिलेगी और अगर यही सपना कोई स्त्री देखी है, कोई महिला भी देखती है, कि उसके सपने में उसके सर के बाल झड़ रहे हैं, तो दोस्तों उनके लिए भी अपना एक अच्छा सपना माना गया है। आने वाले समय में उन्हें भी उनके कर्ज से छुटकारा मिलेगा कर्ज से मुक्ति मिलेगी तो दोस्तों मेरे हिसाब से मेरी दी हुई जानकारी आपको पसंद आई होगी और अगर पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों में जरूर शेयर करें जिससे वह भी इस सपने का पूरा लाभ प्राप्त कर सकें।

इसे भी पढ़ें :- नजर दोष, शत्रुओं से रक्षा, व्यापार में वृद्धि एवं सभी कार्यों में सफलता प्राप्ति के लिए धारण करें यह रत्न 

 

इसे भी पढ़ें – परिवारिक सुख एवं ज्ञान में अपार वृद्धि के लिए धारण करें यह रत्न – जीवन बदल देने वाला रत्न 

दोस्तों हमने इस लेख में आपको बताया कि सपने में बाल झड़ने का क्या मतलब होता है। सपने में बाल झड़ना कैसा होता है सपने में बाल झड़ना शुभ या अशुभ इसके बारे में दोस्तों हमने इस लेख में आपको बताया लेकिन दोस्तों तब भी अगर आपको कुछ समझ ना आया हो तो आप हमसे कमेंट के माध्यम से पूछ सकते हैं। हम उसका रिप्लाई आपको जल्द से जल्द देंगे और अगर आपको आपके प्रश्न का उत्तर मिल गया हो तो इसे अपने दोस्तों में जरूर शेयर करें धन्यवाद जय श्री कृष्ण।

 

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?