kala jadu kya hai – काला जादू कैसे सीखे (2021)

Remarkables Queenstown

1. काला जादू क्या है – kala jadu kya hai 

काला जादू (kala jadu) का इस्तेमाल बहुत ही प्राचीन समय से किया जा रहा है जो लोग इसके बारे में जानते है वे एक दूसरे को मारने में लगे है काला जादू का वैसे तो कई मतलब होता है लेकिन इसका संबंध एक ही बात से है (बुरा प्रभाव )

 

काला जादू (kala jadu tona) यह विद्या प्राचीन समय मे लोगों का मदद करने में काम आती थी लेकिन समय बीतने के कारण लोगों का दिमाग बुरा होता चला गया जिसके कारण लोगों ने इसका बुरा उपयोग करना शुरू कर दिया । काला जादू एक विशेष प्रकार की विद्या है भारत मे बहुत से देवी देवताओ की पूजा की जाती है।

इनमे कई देवी देवता ऐसे भी है जो कम प्रयासों में खुश हो जाते है फिर उन्हें किसी प्रकार का भोग दिया जाता है जिसमें बहुत सी खाद्य वस्तु का उपयोग किया जा सकता है फिर कुछ मंत्रो का उपयोग करके किसी व्यक्ति का नाम लेकर उस मंत्र को भेज दिया जाता है जिसे काला जादू (kala jadu tona totka) कहा जाता है काला जादू का उपयोग बहुत अलग अलग तरह से किया जा सकता है

 

इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या है और इसे हटाने के उपाय ?

 

kala jaadu kya hai, kala jadu kaise sikhe, kala jadu sikhe, kala jadu sikhne ka tarika, kala jadu, kala jadu vashikaran, kala jadu tona, kala jadu tona totka, kala jadu kaise hota hai, kala jadu karne ka tarika, black magic in hindi, black magic, bangal ka kala jadu, bangal ka kala jadu in hindi, kala jadu in hindi, kale jadu ki nishaniyan,
kala jadu kya hai

 

लेकिन इसकी सभी विद्या में मंत्र का उपयोग होता है और काला जादू (kala jadu kaise hota hai) को कुछ ऐसे भी उपयोग में लिया जाता है| कई बार उस व्यक्ति की फ़ोटो, पैर की धूल, कपड़ा, या व्यक्ति की अन्य चीजों का इस्तेमाल करके भी काला जादू किया जाता है यह कोई सयोंग नही है कि यह कोई झूठी विद्या है यह सभी बिद्याये आदमी को पल में समाप्त कर सकती है इसका सबसे बड़ा उदाहरण : बांग्लादेश, अफ्रीका, महाराष्ट्र, और भी कई देश है जहां पर इसका उपयोग सबसे ज्यादा किया जाता है । काला जादू कोई मज़ाक नही है यह एक शक्तिशाली विद्या है।

 

2. काला जादू यहाँ से शुरू हुआ – kala jadu kya hai 

काला जादू (kala jadu karne ka tarika) की शुरुआत अफ्रीका से शुरू हुई थी अफ्रीका में एक पेड़ था जिसे देवी पेड़ के नाम से पूजा जाता था उस पेड़ का नाम एरजुली था 1847 में ये इस पेड़ पर प्रकट हुई थी । लोग इन्हें प्यार और सुंदरता की देवी भी कहते है उस समय उन्होंने अफ्रीका के बीमार लोगों को ठीक किया था लेकिन वहाँ पर कुछ लोग ऐसे भी थे जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नही करते थे उन्होंने उस पेड़ को काट दिया फिर इसके दौरान वहा के लोगों देवी की मूर्ति बनाकर पूजा करने लगे |

 

इसे भी पढ़ें :- शाही का कांटा क्या है ? इसका प्रयोग और कहां से खरीदें ?

 

3. कैसे जानें कि काला जादू  हुआ है या नही – kala jadu kya hai 

जिस भी व्यक्ति पर नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव रहता है उसका शरीर कमजोर हो जाता है उसकी दिल की धड़कन तेज़ हो जाती है काला जादू (kala jadu ke lakshan) होने के कारण डरावने सपने भी आते है आदमी बहुत कमजोर हो जाता है उस मनुष्य का मन मष्तिष्क काम करना बंद कर देता है उन्हें अकेलापन पसंद हो जाता है इसके अलावा उन्हें भुख प्यास नही लगती उनका शरीर बहुत कमजोर हो जाता है । ऐसे लोग अपना कितना भी इलाज करवा लें लेकिन बीमार पता नहीं चलती है।

My Image

 

इसे भी पढ़ें :- सियार सिंगी क्या है इसके चमत्कारी टोटके और कहां मिलता है ?

4. काला जादू कैसे सीखें – kala jadu kaise sikhe  

काला जादू (black magic in hindi) सीखने के लिए आपको सबसे पहले कई प्रकार की सिद्धियों को सीखना होगा, जैसे काली सिद्धि, भैरव सिद्धि, देवी सिद्धि, अप्सरा सिद्धि, कच्चा कलुवा सिद्धि, हनुमान सिद्धि, भैरवी सिद्धि, भूत औरत सिद्धि, जिन सिद्धि, और ऐसी बहुत सी प्रकार की सिद्धिया है इन सभी सिद्धिया में से आप किसी एक सिद्धि को सिख कर काला जादू (black magic kala jadu) में सक्षम हो जाएंगे ।

 

उससे अगर आप चाहो तो किसी भी प्रकार का कार्य कर सकते है जैसे : किसी को बस में करना, किसी को कष्ट देना, किसी को मार देना, मनचाहा बीमारी देना, किसी को सम्मोहित करके उससे कार्य करवाना और भी कई तरीके के कार्य (अच्छा कार्य या बुरा कार्य) दोनों कर सकता है इन सब सिद्धियों से आप किसी से भी कुछ भी कार्य करवा सकते है यह सभी सिद्धिया सीखने के लिए किसी गुरु का होना जरूरी माना गया है।

और अगर आप भूत, प्रेत, या ऊपरी बाधा टोना टोटका से परेशान है कारोबार नही चल रहा है घर परिवार में परेशानी है आप हमेशा बीमार रहते है घर परिवार में हमेशा कलेश रहता है। तो आप नीचे दिए गए नंबर पर कॉल या व्हाट्सएप्प कर सकते है इन चीजों से आपको हमेशा के लिए मुक्ति मिल जाएगी ।

 

इसे भी पढ़ें :- शनि ग्रह क्या है और शनि की महादशा, ढैया और साढ़ेसाती से कैसे बचें ?

 

इन सिद्धयो को सीखने के लिए पूज्य गुरुदेव जी से आप बात कर सकते है और अगर आप चाहे तो गुरुजी को नीचे दिए गए नंबर पर Whatsapp भी कर सकते है।

MO : 7567233021

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?