सियार सिंगी क्या है इसके चमत्कारी टोटके और कहां मिलता है – siyar singhi in hindi

सियार सिंगी क्या है इसके चमत्कारी टोटके और कहां मिलता है – siyar singhi in hindi 

नमस्कार मित्रों इस लेख में आपका स्वागत है सियार सिंगी एक बाल के गुच्छे जैसी होती है बहुत कम सियारों में सिंगी पाई जाती है यह सियार के नाक के ऊपर बालों के गुच्छे के रूप में होती है धीरे धीरे यह बड़ी और मजबूत होती जाती है जिसे हम सियार सिंगी (siyar singhi) के नाम से जानते हैं।

यह अत्यंत चमत्कारी वस्तु है इसे घर में रखने से शरीर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है इसमें वशीकरण की अत्यंत प्रभावशाली शक्ति होती है इसे सिद्ध कर लिया जाए तो इसकी शक्ति पहले से हजारों गुना बढ़ जाती है इसके माध्यम से किसी के भी द्वारा अपना मनपसंद कार्य करवाया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें :- शनि ग्रह क्या है और शनि की महादशा, ढैया और साढ़ेसाती से कैसे बचें ?

siyar singhi in hindi , siyar singhi ke fayde, siyar singhi ke totke , siyar singhi, siyar singhi se vashikaran, gidar singhi, siyar singhi ko kaise sidh karen, siyar singhi siddhi mantra, siyar singhi ka upyog, siyar singhi ki pehchan,
siyar singhi in hindi

सियार सिंगी के फायदे – (siyar singhi ke fayde – सियार सिंगी से क्या होता है)

(1) इसके द्वारा अत्यधिक धनवान बना जा सकता है।

(2) इसके माध्यम से अत्यंत भाग्यशाली बना जा सकता है।

(3) किसी भी क्षेत्र में आसानी से सफलता की प्राप्ति की जा सकती है।

(4) इसके द्वारा पति पत्नी के झगड़े को प्रेम में बदला जा सकता है।

(5) व्यापार में अत्यधिक लाभ कमाने हेतु भी इसका उपयोग किया जाता है।

(6) मनपसंद प्रेम हासिल करने के लिए

(7) इसके माध्यम से किसी को भी खुद की और आकर्षित किया जा सकता है।

(8) कर्ज से मुक्ति हेतु

(9) यह मुकदमे में विजय भी दिलाता है

इसे भी पढ़ें : गोमती चक्र के चमत्कारी उपाय ? 

सियार सिंगी के टोटके – siyar singhi ke totke 

(1) होली के दिन सियार सिंगी (gidar singhi) को चांदी की डिब्बी में रखकर हर पुष्य नक्षत्र में सियार सिंगी पर सिंदूर चढ़ाएं ऐसा करने से घर में धन आने के अत्यधिक मार्ग उत्पन्न होंगे और कर्ज से छुटकारा प्राप्त होगा।

(2) चांदी या तांबे की डिब्बी में सियार सिंगी को डालकर इसके ऊपर लोंग और इलायची डालें इसके पश्चात उसके ऊपर सिंदूर डालकर डिब्बी सही तरह से बंद कर दें। अब उस डिब्बी पर लाल कपड़ा लपेटकर उसे अपने मंदिर में, तिंजोरी में या गल्ले में कहीं पर भी रख दें। अब रोज उस स्थान पर ॐ नमो भगवती पद्मा श्रीम ॐ हरीम, पूर्व दक्षिण उत्तर पश्चिम धन द्रव्य आवे, सर्व जन्य वश्य कुरु कुरु नमःl” का जाप 5 बार करें और जो समस्या हो उसे मन में विचार लें ऐसा करने से आपकी वह समस्या दूर होगी। (यह टोटका किसी भी परेशानी को दूर करने में सक्षम है) पारिवारिक लोगों को यह अवश्य करना चाहिए।

सियार सिंगी से वशीकरण – siyar singhi se vashikaran

(3) यह प्रयोग शुक्रवार के दिन करें । एक प्लेट लें और उसके ऊपर जिसे वस में करना हो उसका नाम रोली या कुमकुम से लिख दें अगर आपके पास उसकी कोई फोटो हो तो लिखे हुए नाम के ऊपर उसकी फोटो रख दें इसके पश्चात फोटो के ऊपर सियार सिंगी का स्थापन करें और सियार सिंगी (gidar singhi) को आराध्य समझते हुए उसपर जल, पुष्प, अच्छत और इत्र अर्पित करें । मिष्ठान का भोग दें और नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें।

बिस्मिलाह मेह्मंद पीर आवे घोढ़े की असवारी ,पवन को वेग मन को संभाले, अनुकूल बनावे , हाँ भरे , कहियो करे , मेह्मंद पीर की दुहाई , सबद सांचा पिण्ड काचा फुरो मंत्र इश्वरो वाचा.

Parliament Hill

यह मुस्लिम समुदाय का सटीक कार्य करने वाला मंत्र है लगातार 11 दिनों तक 108 बार जाप करने से यह सिद्ध हो जाता है और 11 दिनों के बाद नाम लिखे हुए प्लेट, चित्र और सियार सिंगी को लाल कपडे में अच्छी तरह से बांधकर कहीं रख दें जब तक सियार सिंगी चित्र से चिपका रहेगा तब तक वह व्यक्ति जिसका नाम आपने लिखा है वह आपके सम्मोहन में रहेगा । सियार सिंगी के शक्ति को ऊर्जावान रखने के लिए रोजाना सियार सिंगी से लपटे कपड़े के समक्ष खड़े होकर दिए गए मंत्र का 21 बार जाप करें ।

इसे भी पढ़ें :- शाही का कांटा क्या है ? इसका प्रयोग और कहां से खरीदें ?

(4) सियार सिंगी (siyar singhi ) में उपयोग किए गए उड़द के दाने को जिसके भी घर के दरवाजे में फेंक दिया जाए तो वह व्यक्ति बर्बाद ही जाता है उसकी तरक्की हर प्रकार से रुक जाती है और वह कभी आबाद नहीं हो पाता।

(5) अगर आप किसी भी व्यक्ति का वशीकरण करना चाहते हैं तो सियार सिंगी में उपयोग की गई इलायची उसे खिला दें वह आपके वस में हो जाएगा और आप उससे मनचाहा कार्य करवा सकते हैं।

(7) जो भी व्यक्ति सियार सिंगी अपने पास रखता है उसकी सभी इच्छाएं पूर्ण होती हैं और घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है।

(8) यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में मारकेश की दशा हो अथार्थ मृत्यु की दशा हो तो उसे सियार सिंगी हमेशा अपने पास रखना चाहिए इससे लाभ प्राप्त होगा ।

(9) सियार सिंगी के सिंदूर से जो भी व्यक्ति अपनी पत्नी का मांग भरता है या जो स्त्री सियार सिंगी के सिंदूर से खुद का मांग भरती है तो उसका पति हमेशा उसके वस में रहता है।

(10) अगर आप भूत प्रेत आदि से परेशान है तो सियार सिंगी में उपयोग किए गए चावल का उपयोग करने से भूत प्रेत बाधा से मुक्ति मिलती है।

इसके अलावा अगर आप भूत प्रेत बाधा से हमेशा के लिए मुक्ति पाना चाहते है तो आप हमारे नवदुर्गा ज्योतिष केंद्र से भूत प्रेत बाधा निवारण ताबीज मंगा सकते हैं इसके धारण करने मात्र से ही आपको आराम मिलेगा यह ताबीज मात्र 251₹ में मिल जाएगी (डिलिवरी फ्री) इस ताबीज को जन कल्याण उद्देश्य से रखा गया है।

इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है, टोना टोटका हटाने का उपाय ? 

सियार सिंगी सिद्ध करने की विधि – siyar singhi ko kaise sidh karen

दीपावली से पूर्व धनतेरस को सियार सिंगी का एक जोड़ा लें उसका लाल कपडे में स्थापन करें और लाल कपड़ा धारण कर लाल आसन पर बैठ जाएं और सरसों के तेल का दिया जला लें। सियार सिंगी पर गंगा जल छिड़कें, चावल चढ़ाएं, 5 लौंग साबुत और 5 चोटी इलायची अर्पित करें । ॐ चामुण्डाये नमः इस मंत्र का 2100 बार जाप करें । जाप समाप्त आने के पश्चात अग्नि में 21 गूग्गल की आहुति दें ऐसा दीपावली तक रोजाना करें ।

दीपावली की रात को पूजा करने के पश्चात नीचे दिए गए मंत्र का सियार सिंगी के सामने 1100 जाप करें।

सियार सिंगी सिद्धि मंत्र – siyar singhi siddhi mantra

ॐ नमो भगवते रुद्राणी चमुन्डानी घोराणी सर्व पुरुष क्षोभणी सर्व शत्रु विद्रावणी। ॐ आं क्रौम ह्रीं जों ह्रीं मोहय मोहय क्षोभय क्षोभय, मम वशी कुरुं वशी कुरुं क्रीं श्रीं ह्रीं क्रीं स्वाहा।

इस मंत्र का जाप करने के पश्चात सियार सिंगी को किसी तांबे कि डिब्बी या चांदी की डिब्बी में डालकर उसमें 5 लोग, 5 इलायची और एक कपूर का टुकड़ा डाल कर डिब्बी बंद कर दें।

सियार सिंगी का प्रयोग – siyar singhi ka upyog

मित्रों जब आपको इसका उपयोग करना हो तो सियार सिंगी के सामने ऊपर दिए गए दोनों मंत्रों का जाप एक एक माला करें और माता चामुंडा से उसे अपने अनुकूल होने की प्रार्थना करें इसके पश्चात डब्बी को बंद करके अपने जेब में रख लें ऐसा करने से आपका कार्य संपन्न हो जाएगा।

असली सियार सिंगी की पहचान कैसे करें – siyar singhi ki pehchan

मित्रों कुछ जानकारियां है जिनके हिसाब से आप असली सियार सिंगी की पहचान कर सकते हैं इसके लिए कुछ समय की आवश्यकता होती है –  (1) सियार सिंगी के बाल बढ़ते है (2) सियार सिंगी के बाल धीरे धीरे बढ़ते हैं (3) वह हिस्सा जहां बाल नहीं होते वह सिंदूर के साथ गीला रहता है यह कुछ उपाय है जिनके माध्यम से असली सियार सिंगी की पहचान की जाती है।

इसे भी पढ़ें :- +15 बच्चे को नजर लगने से बचाने के जबरदस्त उपाय ?

कुछ ध्यान रखने योग्य बातें : – (siyar singhi in hindi)

(1) प्रयोग की जाने वाली सामग्री जैसे सियार सिंगी, गोरोचन और इत्र असली होना चाहिए ।

(2) गौरोचन और इत्र की मात्रा इतनी होनी चाहिए की वह 21 दिन तक चले और उसके पश्चात भी बचा रहे।

(3) यह प्रयोग उन्हीं लोगों पर असर करेगा जिन्हें आप जानते है चाहे वह मित्र हो या शत्रु । अनजान व्यक्ति पर इसका प्रयोग कार्य नहीं करेगा।

(4) इसका प्रयोग अगर आप एक पर करते हैं तो कुछ समय रुकें उसके पश्चात दूसरे पर करें नहीं तो जल्दी जल्दी करने से आप अपनी चेतना खो सकते हैं।

(5) इस प्रयोग के बारे में किसी को पता नहीं होना चाहिए उसे तो बिल्कुल नहीं जिस पर आप इसका प्रयोग कर रहे हैं।

यह कुछ ध्यान रखने हेतु बातें है जिसे ध्यान में रखकर ही इसका प्रयोग करना चाहिए बहुत से लोग आधा अधूरा ज्ञान देकर लोगों को संकट में डाल देते हैं।

अगर आप भी भूत, प्रेत, डाकिनी, शाकिनी, गंधर्व, बेताल, ब्रह्मराक्षस, चुड़ैल, जिन्न आदि से परेशान है तो इससे आप बहुत आसानी से छुटकारा पा सकते है हमारे पूज्य गुरुदेव के द्वारा दिए गए ताबीज से आप इन सभी से मुक्ति पाकर अपने जीवन को सुखमय बना सकते है ताबीज मात्र ₹251 में आपको घर बैठे प्राप्त हो जाएगी ।

इसे भी पढ़ें :- सम्मोहन विद्या क्या है और इसे सीखने के फायदे?

सिद्ध सर्वमोहन लीला यंत्र : यह एक प्रकार की ताबीज आती है जिसे गले में धारण करने से जिसके समक्ष जाएं वह वस में हो जाता है और उससे जो कार्य करवाना चाहते है वह करवा सकते हैं और इसका असर चौबीस घंटे में होने लगता है अगर आप यह यंत्र मंगवाना चाहते है तो आप हमारे नवदुर्गा ज्योतिष केंद्र से मंगा सकते है ।

अगर आपके घर में पारिवारिक समस्याएं है पति पत्नी में मतभेद है घर में लड़ाई झगड़ा होता है परिवार में लड़ाई झगड़ा होता है किसी मित्र से दुश्मनी है, मुकदमा चल रहा है ऐसी ही अनेकों समस्याओं से पूर्ण छुटकारा पाकर अपने जीवन को सकारात्मक व आनंदपूर्ण बनाने के लिए हमारे परम पूज्य गुरुजी से अवश्य बात करें। 

अगर आप डायनों से बचना चाहते है या महाशक्तिशाली सिद्धियां (काली सिद्धि, भैरव सिद्धि, हनुमान सिद्धि, काली कलकत्ते सिद्धि, बंगलामुखी सिद्धि, जिन्न सिद्धि, महापिसाच सिद्धि ) ऐसी ही महाशक्तिशाली सिद्धियां सीखना चाहते है और अपने आपको महाशक्तिशाली बनाना चाहते है तो आप हमारे पूज्य गुरुदेव जी से बात कर सकते है वे सभी महासिद्धियों के ज्ञाता है गुरुदेव जी का नंबर नीचे दिया हुआ है आप उनसे बात कर सकते है।

 

ऐसी ही अनेकों रोचक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट :- www.jyotisite.com पर अवश्य जाएं ।

30 thoughts on “सियार सिंगी क्या है इसके चमत्कारी टोटके और कहां मिलता है – siyar singhi in hindi”

  1. Pingback: Amar Jyotis

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?