काली गूंजा के फायदे ? ( Kali Gunja Ke Fayde )

 

काली गूंजा के फायदे ? ( Kali Gunja Ke Fayde )

काली गूंजा के फायदे क्या है. आज हम आपको काली गूंजा के तांत्रिक प्रयोग. काली गूंजा के उपाय. और काली गूंजा क्या होती है इसके बारे में भी आपको बताएंगे. काली गूंजा के टोटके क्या है. इसके बारे में भी हम आपको बताएंगे तो आइए जानते है की काली गूंजा के क्या फायदे है.

Kali Gunja Ke Fayde

काली गूंजा के फायदे ? ( Kali Gunja Ke Fayde )

• काली गूंजा की माला को पहनने से मुसीबत के आने का संकेत मिलता है काली गूंजा की माला का रंग बदलने लगता है जब किसी व्यक्ति के ऊपर कोई मुसीबत आने वाली होती है तो ऐसे में काली गूंजा की माला उसे संकेत देने लगती है।

इसे भी पढ़े :- मच्छ मणि क्या है और इसके फायदे

• काली गूंजा की माला को पहनने से आपका दुश्मन शांत रहता है और आपकी सारी बाते मानता है ऐसे में काली गूंजा की माला बहुत ही चमत्कारी होती है।

• अगर किसी व्यक्ति को बार बार नज़र लग रहि है तो ऐसे में आप 5 काली गूंजा ले और उसे अपने सर से बाई और 7 बार घुमाए और फिर उसे जला दे इससे चाहें कितनी ही बड़ी नज़र क्यों न लगी हो उसका प्रभाव खत्म भी जाता है।

• अगर आप किसी व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते है तो उस व्यक्ति के कपड़े में अभिमंत्रित किया हुआ गूंजा बांध कर रख दे इससे व्यक्ति आपके वश में होना शुरू हो जाता है और आपकी सभी बात मानता हैं।

• अगर कोई पुरुष अपनी इच्छा अनुसार अपनी पत्नि से काम करवाना चाहता है तो ऐसे में काली गूंजा की
माला को धारण कर सकता है।

इसे भी पढ़े :- जरकन ( zicron american diamond ) क्या होता है, जरकन के फायदे और इसे कैसे खरीदे ।

• काली गूंजा की माला लाल रंग के कपड़े में बांधकर कमर में पहनने से राहु के बुरे प्रभाव से बचा जा सकता है इतना ही नहीं यह उपाय करने से सभी ग्रह शांत हो जाते है और नोकरी में अगर बार बार बाधा आ रहि है तो वह भी
हमेशा के लिए खत्म हो जाति है।

• गूंजा की जड़ को पानी से धोकर अपने पास रख ले इससे
अगर किसी व्यक्ति को सांप या कोई अन्य जीव काट लिया हो और वह व्यक्ति उसके जहर के प्रभाव से पीड़ित हो तो ऐसे में उसे गूंजा की जड़ को पानी में घिसकर पिलाने से राहत मिलती है ।

काली गूंजा क्या होती है ? ( Kali Gunja Kya Hoti Hai )

काली गूंजा का तंत्र में बहुत अधिक प्रमाण देखने
को मिलता है लेकिन वहीं अगर इसके औषधीय गुणों की बात की जाएं तो इसका कोई भी योगदान देखने को नहीं मिलता है लेकिन तंत्र की बात की जाए तो काली गूंजा का सबसे पहले नाम सुनने में आता है काली गूंजा की माला को धारण करने से व्यक्ति के ऊपर जब भी कोई मुसीबत आने वाले होती है तो माला का रंग बदल जाता है इस तरह से काली गूंजा बहुत अधिक शक्तिशाली होती है. काली गूंजा की माला को पहनने से बहुत से लाभ है जिसके बारे में हम आपको ऊपर बता चुके है।

इसे भी पढ़े :- ओपल रत्न क्या है, ओपल रत्न के फायदे और ओपल रत्न कैसे खरीदे।

काली गूंजा के टोटके ? ( Kali Gunja Ke Totke )

• काली गूंजा के बहुत से चमत्कारी टोटके है आज हम आपको इसके चमत्कारी प्रभाव के बारे में बताएंगे.

• काली गूंजा को अगर अन्न के भंडार में रख दीया जाए तो कभी अन्न की कमी नही रहती है.

• काली गूंजा को घर में रखने से भूत प्रेत, टोना टोटका, किया कराया आदि से बचाव होता है धन से जुड़ी हुई
समस्या भी हमेशा के लिए समाप्त हो जाति है इस तरह से काली गूंजा को घर में रखने के बहुत से टोटके है।

Parliament Hill

• अगर आप किसी का वशीकरण करना चाहते है तो आप काली गूंजा की माला को धारण करें इससे जो कोई भी आपके सामने आएगा वह आपका वशीभूत हो जाएगा ।

• काली गूंजा की माला को गले में पहनने से राहु, केतू, और शनि के बुरे प्रभाव से रक्षा होती है।

• काली गूंजा की जड़ को सर के नीचे रखकर सोने से बुरे सपने आना बंद हो जाते है और अगर नींद नही आ रही है या रात में बार बार आंख खुल जाति है तो ऐसे में आपकी सभी समस्या जल्द ही खत्म हो जाति है।

• काली गूंजा को लाल कपड़े में बांधकर दक्षिण
पूर्व कोने में टांग दे ऐसा करने से धन से जुड़ी हुई
समस्या जल्द ही खत्म होने लगती है।

इसे भी पढ़े :- मोती रत्न के लाभकारी फायदे, और इसे कैसे खरीदे और इसके क्या क्या लाभ होते है।

काली गूंजा की पहचान ? ( Kali Gunja Ki Pahchan )

• काली गूंजा की पहचान क्या है आज हम आपको
इसकी पहचान के बारे में बताएंगे तो आइए जानते
है की काली गूंजा की पहचान क्या है.

• काली गूंजा को अगर घिसा जाए तो इसके रंग में कोई परिर्वतन नही आता है।

• काली गूंजा की पहचान इसको ध्यान से देखने पर भी की जा सकती है असली गूंजा के अंदर आंख होती है इस तरह से इसको देख कर पहचाना जा सकता है जबकि नकली गूंजा के अन्दर ऐसा कुछ नही होता है।

• असली गूंजा की माला को धारण करने के बाद आप जिस किसी के भी पास जाएंगे वह आपका मान सम्मान करेगा अगर आपने नकली मुंजा की माला पहनी है तो यह आपको कोई प्रभाव नहीं देगी है।

असली सिद्ध गूंजा कहां मिलेगा ? ( Asli Sidh Gunja Kaha Milega )

अगर आप असली और सिद्ध सहित गूंजा खरीदना चाहते है तो आपको बहुत ही कम कीमत में मात्र 251 रुपए में 21 बीज असली काली गूंजा दिया जाएगा और अगर आप सफेद गूंजा खरीदना चाहते है तो यह भी आपको मात्र 251 रुपए में 21 असली बीज दिया जाएगा वहीं अगर आप असली काले गूंजा की माला खरीदना चाहते है तो यह माला आपको 501 रुपए में सिद्ध करके दिया जाएगा और अगर लाल गूंजे की माला आप खरीदना चाहते है तो वह भी आपको मात्र 351 रुपए में मिल जाएगा और अगर आप सफेद गूंजा खरीदना चाहते है तो यह आपको 401 रुपए में मिल जाएगी ।

टैग :- काली गूंजा, काली गुंजा का पौधा, काली गुंजा के फायदे,काली गुंजा क्या होती है,काली गुंजा माला,काली गुंजा के तांत्रिक प्रयोग,काली गुंजा के टोटके,काली गुंजा के बीज, सफेद गूंजा, लाल गूंजा, गूंजा की माला, गूंजा कहां मिलेगा, गूंजा कहां मिलता है, काली गुंजा का प्रयोग

 

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?