गोमेद रत्न किसे पहनना चाहिए, ( gomed ratna kise pahnna chahiye )

गोमेद रत्न किसे पहनना चाहिए ? ( Gomed Ratna Kise Pahnna Chahiye )

गोमेद रत्न ( gomed ratna ) हर कोई धारण कर सकता है लेकिन गोमेद रत्न पहनने ( gomed ratna pahenne ke fayde ) से पहले एक बार ज्योतिष से जरूर सलाह लेनी चाहिए, जिस किसी भी व्यक्ति के राशि में लग्न भाव वृषभ, मिथुन, कन्या, तुला और कुंभ हो तो उनको गोमेद धारण करना चाहिए गोमेद रत्न ( gomed stone ) के बहुत से फायदे ? गोमेद रत्न धारण करने वाला व्यक्ति जल्द ही बहुत माला माल हो जाता है गोमेद रत्न पहनने से बहुत से लाभ होते है आज हम आपको इसके कुछ विषेश लाभ के बारे में बताएंगे दोस्तों जिस किसी भी व्यक्ति के ऊपर राहु की महादशा चल रहीं हो ऐसा व्यक्ति भी गोमेद रत्न धारण कर सकता है
गोमेद रत्न वह व्यक्ती भी पहन सकता है अगर किसी व्यक्ति को बहुत ही घातक बीमारी हो जैसे, ब्‍लड कैंसर, डायबिटीज,
आंखों की बीमारी, जोड़ो का दर्द, आदि बहुत सी बीमारी
इसको पहनने से ख़त्म हो जाती है इस तरह से गोमेद रत्न वह व्यक्ति भी पहन सकता है जिसको शारिरिक रुप कष्ट हो इतना ही नही गोमेद रत्न ऐसा व्यक्ति भी धारण कर सकता है जिसको विवाहित जीवन में समस्या आ रही हो ऐसा व्यक्ति भी गोमेद रत्न ( gomed ratna ke labh ) को धारण कर सकता है गोमेद रत्न वह व्यक्ति भी धारण कर सकता है जिसके जीवन में बार बार समस्याएं आती है
गोमेद रत्नन ( gomed Ratna )  को पहनने का मतलब आपके जीवन में जल्द ही सभी परेशानी ख़त्म होने वाली है इस तरह से गोमेद रत्न हर कोई व्यक्ति पहन सकता है अब हम आपको इसके कुछ ऐसे लाभ बाटने वाले है जिसको जानकर आप चौक जाओगे ।

इसे भी पढ़े :- जरकन ( zicron american diamond ) क्या होता है, जरकन के फायदे और इसे कैसे खरीदे ।

गोमेद रत्न के फायदे ? ( Gomed Ratna Ke Fayde )

गोमेद रत्न को पहनने से व्यक्ति के जीवन में जल्द ही तरक्की होती है ।
• गोमेद रत्न को पहनने से आर्थिक रुप से बहुत लाभ होता है कारोबार में नोकरी में उन्नति होती है ।
गोमेद रत्न ( gomed Ratna Kis Dhatu Me Pahen) पहनने से राहु की महादशा में राहत मिलती हैं ।
• गोमेद रत्न को पहनने से शत्रु पर विजय मिलती है और मन में सकारात्मक विचार पैदा होते है इस तरह से गोमेद रत्न को पहनने से शत्रु पर भी विजय मिलती है ।
गोमेद रत्न को पहनने से व्यक्ति के अंदर बुरे विचार आना ख़त्म हो जाते है और व्यक्ति सकारात्मक रूप से आगे बढ़ता है ।
• गोमेद रत्न को पहनने से व्यक्ति का आत्मविश्वास बढ़ता है ।
गोमेद रत्न ( gomed ratna ) पहनने से व्यक्ति के ऊपर अगर भूत प्रेत या कोई टोना टोटका किया हो तो वह भी जल्द ही खत्म हो जाएगा ।
• अगर आपको धन, व्यापार, में हानि हो रही हो तो आपको गोमेद रत्न धारण करना चाहिए इससे नौकरी, व्यवसाय में बहुत लाभ मिलता है ।
• गोमेद रत्न को पहनने से पति पत्नी में अगर लड़ाई झगड़ा हो रहा हो तो वह भी जल्द ही ख़त्म हो जाता है ।
• गोमेद रत्न पहनने से शादी शुदा जीवन में खुशियां आती है
• गोमद रत्न धारण करने से समाजिक जीवन में उन्नति होती है व्यक्ती का मान सम्मान बढ़ता है व्यक्ति का आने वाला जीवन सुखमय होता है इस तरह से गोमेद रत्न धारण करने से बहुत से फायदे होते है ।
गोमद रत्न ( gomed stone kaise dharan kare )  को पहनने से पारिवारिक जीवन में सुख समृद्धि आती है इस तरह से अगर आप भी गोमेद रत्न को धारण करते है तो यह आपके लिए बहुत ही अच्छा रत्न होता है ।
• राहु को राजनीतिक का कारक ग्रह माना जाता है जो व्यक्ति राजनितिक या लोकतंत्र में सफल होना चाहते है या राजनीति से जुड़े हुए है तब भी आप गोमेद रत्न धारण कर सकते है ।
• जन्मपत्री में राहु के साथ शुक्र और बुद्ध हो तो ऐसे जातक को गोमेद रत्न जरूर धारण करना चाहिए ।
• आर्थिक जीवन में आपको अधिक परेशानी हो और आप गोमेद रत्न ( gomed stone ) धारण नहि कर पा रहें हो तो आप इसके उपरत्न भी धारण कर सकते है ।

गोमेद रत्न के बारे में बताएं ? ( Gomed Ratna Ke labh )

गोमेद एक प्राकृतिक खनिज है जिसका अर्थ बहुमूल्य रत्नों से होता है गोमेद ( gomed stone ) को और भी बहुत से नामों से जाना जाता है गोमेद का अर्थ होता है, गोमेदक, गंगोल, स्वर्भानव, रक्त-वर्ण, गोमेदमणि
राहुरत्न, गोमेद को राहु का रत्न माना जाता है जो की राहु के प्रभाव से व्यक्ती की रक्षा करता है राहु एक बहुत ही क्रूर ग्रह है यह जिसके ऊपर भी होता है वह व्यक्ति जल्द ही बरबाद हो जाता है इस तरह के ग्रह से बचने के लिए ज्योतिषी गोमेद को पहनने की सलाह देते है गोमेद रत्न को राहु के प्रकोप से बचने के लिए धारण किया जाता है गोमेद रत्न व्यक्ती के जीवन में सभी तरह से खुशहाली आती है ।

इसे भी पढ़े :- गोमेद रत्न क्या है, गोमेद रत्न के फायदे और चमत्कारी रत्न से क्या होता है जाने।

गोमेद रत्न कब धारण करना चाहिए ? ( Gomed Ratna Kab Dharan Karna Chahiye )

गोमेद रत्न ( gomed ke fayde ) को शनिवार के दिन पुजा पाठ करके (ऊं रां राहवे नम:’) इस मंत्र का 108 बार जाप करके (बीचवाली) सबसे
बड़ी वाली अंगुली में धारण करना चाहिए गोमेद रत्न धारण करते समय इस बात का ध्यान रखे की गोमेद रत्न खराब या टूटा हुआ ना हो नही तो यह आपको बड़ी परेशानी में ला सकता है कभी भी व्यक्ति को नकली गोमेद रत्न नही पहनना चाहिए नही तो यह आपकी परेशानी बड़ा सकता है ।

गोमद रत्न क्यों पहना जाता है ? ( Gomed Ratna kyon pahna jata hai )

गोमेद रत्न क्यों पहना जाता है अक्सर लोगों के मन यह सवाल आता है लेकिन हम आपको बता है की गोमेद रत्न के बहुत सारे चमत्कारी फायदे है इसलिए भी लोग गोमेद रत्न को पहनते है गोमेद रत्न को राहु के प्रभाव को खतम करने के लिए पहना जाता है जिस किस भी व्यक्ति के ऊपर राहु की महादशा चल रहीं होती है ऐसा व्यक्ति गोमेद रत्न को पहनता है अगर आप इससे भी अधिक बाते जानना चाहते है की गोमेद क्यों पहना
जाता है तो आप इसके फायदे जान सकते है ।

गोमेद रत्न की पहचान ? ( Gomed Ratna Ki Pahchan )

असली गोमेद रत्न चिकना और चमकदार होता हैं ।
• गोमेद रत्न कभी भी खराब नही होता है नकली गोमेद रत्न का रंग बदल जाता है ।
• असली गोमेद रत्न को अगर लकड़ी पर घिसा जाए तो उसका रंग नहीं बदलता है वही अगर नकली गोमेद रत्न को घिसा जाए तो उसका रंग बदल जाता है ।
गोमेद रत्न ( gomed ke labh ) को दूध में डालकर पहचाना जा सकता है अगर नकली गोमेद रत्न होगा तो उसका रंग नहीं बदलेगा वही अगर असली गोमेद रत्न होगा तो उसका रंग जल्द ही बदल जाएगा।

गोमेद रत्न किस उंगली में पहने ? ( Gomed Ratna Kis unglin me pahne )

गोमेद रत्न को किसी भी उंगली में पहना जा सकता है
लेकिन एक ऊंगली में दो रत्न नही धारण करने चाहिए गोमेद रत्न के लिए सबसे सर्वश्रेष्ठ ऊंगली है हाथ के बीचवाली ऊंगली जिसे हम सभी लोग सबसे बड़ी ऊंगली भी कहते है इस ऊंगली में हम सभी को गोमेद रत्न को पहनना चाहिए ।

इसे भी पढ़े :- ओपल रत्न क्या है, ओपल रत्न के फायदे और ओपल रत्न कैसे खरीदे।

गोमेद रत्न किस धातु में पहने ? ( Gomed Ratna Kis Dhatu Me Pahen )

गोमेद रत्न को किस धातु में पहने आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे है गोमेद रत्न को अपने बजट के हिसाब से व्यक्ति को धारण करना चाहिए गोमेद रत्न के लिए सबसे महत्वपूर्ण धातु है चांदी आपको गोमेद रत्न चांदी में पहनना चाहिए वही अगर आप चांदी में नही पहन सकते है तो आप इसे सोना, अष्टधातु या पंचधातु में भी पहन सकते है ।

गोमेद रत्न किस दिन पहनना चाहिए ( Gomed Ratna Kis Din pahnna chahiye )

गोमेद रत्न ( gomed kaise dharan kare ) को किस दिन पहनना या धारण करना चाहिए आइए जानते है दोस्तो गोमेद रत्न को केवल शनिवार के दिन पहनना चाहिए और पहनते समय गोमेद रत्न ( gomed kis unglin me pahne ) का सिद्ध होना बहुत जरूर है गोमेद रत्न को सिद्ध करने के लिए (ऊं रां राहवे नम:) इस मंत्र का 108 बार जपने के बाद धारण कर लेना चाहिए ।

गोमेद रत्न कहां से खरीदे ? ( Gomed Ratna price )

गोमेद रत्न ( gomed stones ) हम सभी लोग खरीदने से पहले सोचते है की कहा से हम सभी को सबसे अच्छा और प्राकृतिक गोमेद रत्न मिलेगा तो दोस्तों आप बिलकुल सही जगह पर है आपको गोमेद रत्न ( gomed stone ki pehchan )  हमारे पास 100 % ओरिजनल मिल जाएगा इतना ही नही आपको गोमेद रत्न का सार्टिफिकेट भी मिल जाएगा खरीदने के लिए आप 7567233021 इस नबर पर कॉल करे।

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?