हत्था जोड़ी के फायदे – Hatha Jodi Ke Fayde

 

हत्था जोड़ी के फायदे ?

हत्था जोड़ी है, यह एक ऐसी औषधि है, जिसके बारे में हर कोई जानता है, लेकिन यह बिना सिद्ध हुए किसी भी प्रकार से कार्य नही करती है। हत्था जोड़ी के बहुत से फायदे है, जिसके बारे में जानकर आप चौक जाएंगे तो आइए जानते है, की हत्था जोड़ी के क्या फायदे है।

हत्था जोड़ी के फायदे ?

Hatha Jodi Ke Fayde

1. हत्था जोड़ी को अगर सिद्ध करके घर में रखा जाएं तो कभी भी धन की कमी नही रहती है, वहीं अगर हत्था जोड़ी को पूजा स्थान पर रखा जाए तो कभी भी धन की कमी नही रहती है, इस तरह से हत्था जोड़ी के बहुत से चमत्कारी लाभ है।

इसे भी पढ़ें:- नीलम रत्न के क्या फायदे 

2. हत्था जोड़ी को अगर तिंजोरी में या धन रखने वाले स्थान पर सिद्ध करके रखा जाएं तो इससे कभी भी व्यक्ति के घर में धन की कमी नही रहती है, और व्यक्ति के ऊपर माता लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहती है, इस तरह
से हत्था जोड़ी के बहुत से फायदे है ।

3. हत्था जोड़ी के बहुत से चमत्कारी फायदे है, वही अगर आप किसी कार्य में सफलता पाना चाहते है, तो ऐसे में हत्था जोड़ी को जरुर लेकर जाएं ऐसे में हर कार्य में सफ़लता मिलती है, इस तरह से हत्था जोड़ी बहुत लाभकारी होती है।

4. हत्था जोड़ी को घर में रखने से शत्रु से मुक्ति मिलती है, शत्रु के बुरे प्रभाव से बचा जा सकता है, अगर कोई व्यक्ति बीमार हो या उसे बार बार स्वास्थय से जुड़ी हुई परेशानी हो रही हो तो ऐसे में हत्था जोड़ी उसके समक्ष रखने से वह व्यक्ति जल्द ही रोगों से मुक्त हो जाता है। इस तरह से हत्था जोड़ी स्वास्थय के लिए भी बहुत लाभकारी होती है।

5. हत्था जोड़ी को घर में रखने से मां चामुंडा की कृपा हमेशा बनी रहती है। हत्था जोड़ी सभी कार्य के लिए लाभकारी होती है, इस तरह से हत्था जोड़ी के बहुत से फायदे है।

6. हत्था जोड़ी को अगर सिद्ध करके अपने समक्ष रखा जाएं, तो किसी को भी वश में किया जा सकता है, हत्था जोड़ी को सिद्ध करने के लिए मां चामुंडा के इस मंत्र का उपयोग किया जाता है, जो बहुत अधिक प्रभावी है। मंत्र कुछ इस प्रकार से है, इसे हत्था जोड़ी का मंत्र भी कहां जाता है। हत्था जोड़ी का मंत्र है (ॐ ऐं ह्रीं क्लीं चामुण्डायै विच्चे) इस मंत्र का 11 हजार बार जाप करने से हत्था जोड़ी को सिद्ध किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें:- हल्दी की गांठ कैसे धारण करें 

7. हत्था जोड़ी को घर में रखने से आर्थिक परेशानिया जल्द ही खत्म हो जाति है। हत्था जोड़ी को घर में रखने से परिवार में खुशियां आती हैं, और कार्य में भी जल्द ही सफलता मिल जाति है, इस तरह से हत्था जोड़ी के बहुत से फायदे है ।

8. हत्था जोड़ी को अगर सिद्ध करके गले में धारण कर लिया जाए तो इससे किसी भी व्यक्ति का वशीकरण किया जा सकता है ।

9. सिद्ध हत्था जोड़ी के फायदे यह भी है की इसको घर में रखने से जीवन में सुख समृद्धि आती है, जीवन सुखमय हो जाता है, इस तरह से सिद्ध हत्था जोड़ी के बहुत से फायदे है।

10. हत्था जोड़ी का पौधा कैसा होता है, हत्था जोड़ी एक बहुत ही चमत्कारी जड़ी बूटी है, यह जंगलों में पाई जाती है, वहीं अगर हत्था जोड़ी के पौधे के बारे में बात की जाए तो कहां जाता है, की इसके पौधा के बारे में जानना बहुत ही मुश्किल है, क्योंकि यह अक्सर जंगलों में पाई जाती है, इसके पौधे बहुत ही कम मिलते हैं, इसलिए हत्था जोड़ी से जुड़े इस पौधे से जुड़ी हुई जानकारी पाना बहुत चिंता का विषय है। इसके बारे में वही व्यक्ति बता सकता है, जो ज्यादा समय जंगल रहा हो या वह हत्था जोड़ी का ज्ञाता हो इस तरह से हत्था जोड़ी का पौधा कैसा होता है इसके बारे में जानना बहुत ही मुश्किल है।

इसे भी पढ़ें:- काली गुंजा के फायदे 

Parliament Hill

हत्था जोड़ी की पहचान, कैसे करें, नकली और असली, हत्था जोड़ी की पहचान क्या है ।

असली और नकली हत्था जोड़ी की पहचान किस प्रकार से की जा सकती है, असली हत्था जोड़ी की पहचान क्या है, आज हम आपको हत्था जोड़ी से जुड़ी हुई इस प्रकार की विषेश जनकारी देंगे, हत्था जोड़ी की पहचान इसको देखने मात्र से की जा सकती है। असली हत्था जोड़ी का आकार एक हाथ के पंजे की तरह होता है। असली हत्था जोड़ी की पहचान करने के लिए कहीं जाने की आवश्यकता नहीं है, आप अपने हाथ को देखकर असली हत्था जोड़ी की पहचान कर सकते है, असली हत्था जोड़ी का रंग ऑरेंज और चॉकलेट के रंग की तरह होता है, इस तरह से अब आप जान ही गए होंगे की असली हत्था जोड़ी की क्या पहचान है ।

हत्था जोड़ी को कैसे सिद्ध करें ?

हत्था जोड़ी को कैसे सिद्ध करते है, आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे, अगर आप हत्था जोड़ी को सिद्ध करना चाहते है, तो आपको सबसे पहले हत्था जोड़ी को एक कटोरी में रख देना है, अब उस कटोरी में गंगा जल डालकर हत्था जोड़ी को अच्छी तरह से धो लेना चाहिए अब इसके अन्दर सिंदूर अच्छी तरह से भर दे और फिर इसे लाल रंग के कपड़े में रख देना चाहिए अब नर्वाण मंत्र का 11, 000 बार जाप करके हत्था जोड़ी में फूक देना चाहिए और फिर मां चामुंडा से प्राथना करनी चाहिए आप हत्था जोड़ी को जिस उपयोग में लेना चाहते उसके लिए आप मां चामुंडा से प्राथना कर सकते है, इस तरह से अब हत्था जोड़ी पूर्ण रूप से सिद्ध हो चुकी है, उपयोग के लिए तो इस तरह से आप जान ही गए होंगे की हत्था जोड़ी को कैसे सिद्ध किया जाता है।

 

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?