सपने में थाली देखना – Sapne Me Thali Dekhna

सपने में थाली देखना ? Sapne Me Thali Dekhna

उत्तर :- सपने में थाली देखना आपके लिए किस बात का संकेत करता है। आज हम आपको इसके बारे में बताऐंगे तो आइए जानते है, की सपने में थाली देखना शुभ होता है, या अशुभ ? सपने में थाली हम सभी लोगों को अलग अलग तरह से दिखाई दे सकती है, जैसे :- सपने में थाली देखना, सपने में थाली बजाना, सपने में खाली थाली देखना, सपने में भरी हुई थाली देखना, सपने में थाली लोटा देखना, सपने में पीतल की थाली देखना, सपने में पूजा की थाली देखना इस तरह से हम सभी लोगो को सपने में थाली अलग – अलग तरह से दिखाई दे सकती है ।

सपने में थाली देखना ? Sapne Me Thali Dekhna

इसे भी पढ़ें:- नीलम रत्न की पहचान कैसे करें 

Sapne Me Thali Dekhna

उत्तर :- सपने में थाली देखना आपके लिए शुभ और अशुभ इन दोनों ही तरह की बातो का संकेत करता है, इस तरह से सपने में थाली हम सभी लोग दो अवस्था में देख सकते है, जैसे :- सपने में खाली थाली देखना, सपने में भरी हुई थाली देखना, सपने में खाली थाली को देखना धन लाभ के होने का संकेत करता है, और अगर आप अपने सपने में भरी हुई थाली को देखते है, तो यह सपना आपको आने वाले समय में धन हानि के होने का संकेत करता है ।

सपने में थाली बजाना ? Sapne Me Thali Bajana

उत्तर :- सपने में अगर आप थाली बजाते हुए देखते हैं, तो इसका मतलब होता है, की आपको जल्द ही
कही से कोई शुभ समाचार मिलने वाला है, आपको कही से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, अगर कोई विवाहित व्यक्ति देखे और उसकी नई शादी हुई है, तो उसके घर में बच्चे की तिलकारिया जल्द ही गूंजने वाली है, इस तरह से कही ना कही आपके लिए सपने में थाली बजाना बहुत ही अच्छा सपना होता है ।

सपने में थाली लोटा देखना ? Sapne Me Thali Lota Dekhna?

उत्तर :- सपने में थाली लोटा देखना आपके लिए किसी भी तरह से अशुभ नही होता है। सपने में थाली और लोटा देखना एक शुभ सपना होता है। सपने में थाली और लोटा देखना आर्थिक रूप से उन्नति के होने का संकेत करता है। इस समय आपके जीवन में जल्द ही सकारतमक बदलाव के होने का संकेत करता है, इस तरह से सपने में थाली और लोटा देखना बहुत ही शुभ सपना होता है ।

इसे भी पढ़ें:- मून स्टोन पहनने की विधि 

सपने में पीतल की थाली देखना ? Sapne Me Pital ki Thali Dekhna?

उत्तर :- सपने में पीतल की थाली देखना बहुत ही अच्छा सपना होता है। सपने में पीतल की थाली को देखना जल्द ही धन लाभ जीवन में सुख शांति के आने का संकेत करता है, कारोबार में व्यापार में उन्नति के होने का संकेत करता है, इस तरह से सपने में पीपल की थाली देखना बहुत ही शुभ सपना होता है इस तरह से आपको इस समय खुश हो जाना चाहिए।

 

 

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?