सुलेमानी हकीक धारण करने की विधि ? ( Best 5 Sulemani Hakik Dharan Karne Ki Vidhi )

सुलेमानी हकीक ( sulemani hakik ) धारण करने की विधि ? सुलेमानी हकीक को कैसे सिद्ध करें ..

सुलेमानी हकीक, सुलेमानी हकीक धारण करने की विधि, सुलेमानी हकीक के फायदे, सुलेमानी हकीक के नुकसान, सुलेमानी हकीक की कीमत, सुलेमानी हकीक स्टोन, सुलेमानी हकीक माला, सुलेमानी हकीक पत्थर, सुलेमानी हकीक मंत्र, sulemani hakik original stone
Sulemani hakik

सुलेमानी हकीक धारण करने की क्या विधि है
आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे तो आइए
जानते है की सुलेमानी हकीक को धारण करने की क्या विधि है सबसे पहले एक कटोरी ले फिर उसमें गंगाजल डालें अब उसमें सुलेमानी हकीक को डालकर रखें अब आपको शनि के इस मंत्र का 1100 बार जाप करना चाहिए मंत्र इस प्रकार से है ऊँ शं शनैश्चाराय नमः” इस मंत्र का जाप करने के बाद आपको सुलेमानी हकीक में फूक देना है इस तरह से सुलेमानी हकीक पूरी तरह से सिद्ध हो जाता है अब आपको सुलेमानी हकीक को शनिवार के दिन अष्टधातु, पंचधातु, या चांदी की अंगुठी में धारण कर लेना चाहिए ।

इसे भी पढ़े :- मोती रत्न के लाभकारी फायदे और इसे कैसे खरीदे और पहनने के फायदे जाने।

सुलेमानी हकीक के फायदे ? ( Sulemani Hakik Ke Fayed )

सुलेमानी हकीक पहनने  के क्या फायदे है. आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे तो आइए जानते है की सुलेमानी हकीक के क्या फायदे है.

सुलेमानी हकीक  को पहनने से धन में वृद्धि होती है,
कार्य में सफलता मिलती है, भूत प्रेत, टोना टोटका, आदि से बचाव होता हैं इस तरह से सुलेमानी हकीक को पहनने से बहुत से फायदे होते हैं.

सुलेमानी हकीक को पहनने से स्वास्थय में भी लाभ होता है सुलेमानी हकीक को पहनने से ह्रदय, किंडनी, और आंखे मजबूत होती है, वहीं अगर नींद से जुड़ी हुई समस्या है आपको तो वह समस्या भी जल्द ही खतम हो जाति है.

सुलेमानी हकीक ( sulemani hakik ) को पहनने से राहू, केतु, शनि, आदि के दोषों से मुक्ति मिलती है इस तरह से सुलेमानी हकीक को पहनने के बहुत से फायदे हैं.

सुलेमानी हकीक  को धारण करने से जीवन की सभी समस्याएं जल्द ही खतम हो जाति ही जीवन सुखमय होता है सुलेमानी हकीक को हर कोई पहन सकता है क्योंकि यह सभी के लिए लाभकारी होता है और इसको पहनने से जीवन में सफलता मिलती है इस तरह से सुलेमानी हकीक को पहनने के बहुत से फायदे है.

सुलेमानी हकीक ( sulemani hakik ) को पहनने से कार्य में सफ़लता मिलती है नौकरी में व्यापार में लाभ होता है इस तरह से सुलेमानी हकीक को पहनने के बहुत से फायदे है.

सुलेमानी हकीक के फायदे यह भी है की इसको
पहनने से सभी तरह की परेशानी से बचा जा सकता है सुलेमानी हकीक को पहनने से सभी ग्रह शांत हो जाते है सुलेमानी हकीक एक ऐसा रत्न है जिसको पहनने से सभी परेशानी से बचा जा सकता है इस तरह से आपको सुलेमानी हकीक जरूर धारण करना चाहिए ।

सुलेमानी हकीक को पहनने से प्रेम संबंध में वृद्धि होती है अगर किसी जातक की शादी नही हो रहि है तो शादी भी जल्द ही ही जाति है इस तरह से सुलेमानी हकीक केे बहुत से चमत्कारी फायदे है ।

इसे भी पढ़े :- मच्छ मणि के फायदे और इसे कोन धारण कर सकता है और इसे कैसे खरीदे ।

सुलेमानी हकीक के नुकसान ? ( Sulemani Hakik Ke Nuksan )

सुलेमानी हकीक को पहनने के बहुत से नुक्सान हैं
आज हम आपको इसके नुकसान के बारे में बताएंगे.

सुलेमानी हकीक कभी भी टूटा हुआ, धब्बेदार,
नही पहनना चाहिए नही तो इससे परेशानी और भी बढ़ जाति हैं इस तरह से सुलेमानी हकीक को पहनने के
बहुत से नुकसान हैं ।

सुलेमानी हकीक ( sulemani hakik benefits in hindi ) कभी भी नक़ली नही पहनना
चाहिए नही तो इससे धन हानि होती है और कार्य में असफलता मिलती है इसलिए कभी भी सुलेमानी हकीक नक़ली नही पहनना चाहिए ।

सुलेमानी हकीक ( sulemani hakik stone ke fayde ) बिना सिद्ध किया हुआ कभी भी नही पहनना चाहिए नही तो इससे किसी भी तरह से कोई लाभ नहीं होता है इसलिए सुलेमानी हकीक सिद्ध किया हुआ पहनना अति आवश्यक हैं ।

सुलेमानी हकीक को सही ग्रह की स्थति में ही धारण करें सुलेमानी हकीक को शनिवार के दिन ही धारण करना चाहिए इससे लाभ होता है ।

इसे भी पढ़े :- शिव का मंदिर का सपने में आना देता है अदभुत संकेत ।

Parliament Hill

सुलेमानी हकीक की पहचान ? ( Sulemani Hakik Ki Pahchan )

• असली सुलेमानी हकीक ( sulemani hakik jemstone ) को किस तरह से पहचाना जा सकता है आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे तो आइए जानते की सुलेमानी हकीक की क्या पहचान है ।

• असली सुलेमानी हकीक ( sulemani hakik stone )  की पहचान सर्टिफिकेट से की जा सकती है बिना लेबोरेटरी सर्टिफिकेट के कभी भी सुलेमानी हकीक और अन्य रत्न को बिलकुल भी ना खरीदें ।

• असली सुलेमानी हकीक की पहचान नजदीकि सोनार से भी करवाई जा सकती है इस तरह से असली सुलेमानी हकीक की पहचान की जा सकती है ।

इसे भी पढ़े :- हाथी के बच्चे का सपने में दिखाई देना होता है बड़ा ही शुभ संकेत।

सुलेमानी हकीक की पहचान लकड़ी पर घिसकर
की जा सकती है असली सुलेमानी हकीक को अगर घिसा जाएं तो इसके रंग में कोई परिर्वतन नही आता है लेकिन नक़ली सुलेमानी हकीक को घिसने से इसके अन्दर परिर्वतन आ जाता है इस तरह से असली सुलेमानी हकीक की पहचान की जा सकती हैं ।

• असली सुलेमानी हकीक ( sulemani hakik pathar ) बहुत ही चिकना और चमकदार होता है इस तरह से सुलेमानी हकीक की पहचान की जा सकती है।

सुलेमानी हकीक का मंत्र ? ( Sulemani Hakik Ka Mantra )

सुलेमानी हकीक ( sulemani hakik ) का क्या मंत्र है आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे ? सुलेमानी हकीक का मंत्र है “ऊँ शं शनैश्चाराय नमः” यह मंत्र सुलेमानी हकीक का मंत्र है सुलेमानी हकीक राहू, केतू, शनि, इन 3 राशि के लिए बहुत अधिक लाभकारी होता है आप चाहें तो सुलेमानी हकीक को सिद्ध करने के लिए राहू और केतु के मंत्र का भी उपयोग कर सकते है ।

• असली सुलेमानी हकीक कहां से खरीदें ? ( Sulemani Hakik Kaha Se Kahride )

मित्रों यदि आप चाहें तो हमारे नव दुर्गा ज्योतिष केंद्र से अभिमंत्रित सुलेमानी हकीक 50₹ रत्ती प्राप्त कर सकते हैं जो आपको लैब सर्टिफिकेट और गारंटी कार्ड के साथ दिया जाएगा साथ ही साथ मुफ्त में अभिमंत्रित भी करके दिया जाएगा – Call and Whatsapp – 7567233021

इसे भी पढ़े :- ओपल रत्न क्या है, ओपल रत्न के फायदे और ओपल रत्न कैसे खरीदे।

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?