सपने में दांत टूटना ? ( Sapne Me Dant Tutna )

सपने में दांत टूटना ? ( Sapne Me Dant Tutna )

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में दांत टूटना किस बात की और संकेत करता है आज में आपको इसके बारे में बताने वाला हूं सपने में दांत टूटना शुभ होता है या अशुभ यह सभी बातें आपके सपने पर निर्भर करता है कई बार ऐसा भी होता है कि आपका सपना अशुभ होता है और शुभ परिणाम भी मिलते हैं लेकिन कई बार कुछ शुभ सपने भी हमें अशुभ परिणाम दे जाते हैं जो लोग इस तरह के सपने देखते ही उनके साथ शुभ और अशुभ परिणाम दोनों ही प्रकार के परिणाम घट सकते है लेकिन इस सपने का असल मतलब क्या होता है इसके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं हम सभी लोग अपने सपनों में हर रोज कुछ ना कुछ देखते रहते हैं कई बार यह सपने हमें इस तरह से दिखाई देते हैं कि जिनके बारे में सोच कर भी हमें डर लगता है। कुछ सपने सामान्य होते हैं जैसे घोड़ा, हाथी ,भेड़ , बकरी, कुत्ता ,बिल्ली, आदि ऐसे और भी बहुत से सपने हैं।

इसे भी पढ़ें – मोती की माला के 20 चमत्कारी फायदे – जान कर हो जायेंगे हैरान

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, व्यापार में वृद्धि एवं सभी परेशानियों से छुटकारा हेतु धारण करें पीताम्बरी नीलम 

 

Sapne me dant tutna

इसे भी पढ़ें :- शनि ग्रह क्या है और शनि की महादशा, ढैया और साढ़ेसाती से कैसे बचें ?

इसे भी पढ़ें :- शाही का कांटा क्या है ? इसका प्रयोग और कहां से खरीदें ?

सपने में दांत टूटना ? ( Sapne Me Dant Tutna )

उत्तर :- जो हमें फल देते हैं लेकिन यह सभी किसी भी तरह से अशुभ नहीं होते हैं लेकिन इनसे जुड़े हुए बहुत से सपने है जो कि हमें किसी भी तरह से कोई अच्छा फल नहीं देते हैं तो सामान्य रूप से एक सपने का कई मतलब हो सकता है लेकिन सपनों पर हमें कभी भी संदेह नहीं करना चाहिए हमें हर सपने के बारे में ज्ञान होना बहुत ही ज्यादा जरूरी है इससे हमें हमारे जीवन में होने वाली घटनाओं से सामना करने की शक्ति मिलती है। उसी तरह से अगर कोई महिला को टूटा हुआ मंगलसूत्र दिखाई दे उसके लिए बहुत ही बढ़ा अपशकुन होता है तो इस तरह से उस महिला को अपने पति की रक्षा के लिए भगवान के लिए प्रार्थना करना चाहिए और इस समय उन्हें अपने पति के स्वास्थ्य पर भी ध्यान रखना चाहिए ओर अगर आपके पास इस समय कार या बाइक है तो उसका उपयोग आपको बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए ।

इसे भी पढ़ें – स्फटिक की माला के 10 चमत्कारी फायदे

 

इसे भी पढ़ें – काले जादू से रक्षा, सभी मनोकामना पूर्ति हेतु एवं जीवन में शांति हेतु धारण करें मूंगा रत्न 

सपने में दांत टूटना ? (Sapne Me Dant Tutna)

 

Tag :- सपने में दांत टूटना, सपने में दांत टूटना कैसा होता है, सपने में दांत टूटना देखना, सपने में दांत टूटना क्या होता है, सपने में दांत टूटना देखने का मतलब, सपने में दांत टूटना इन हिंदी, सपने में दांत टूटना कैसा है, सपने में दांत टूटना का मतलब, सपने में दांत टूटते हुए देखना, सपने में दांत टूटने का मतलब, सपने में दांत टूटने का अर्थ, सपने में दांत टूटने का फल क्या होता है, सपनों में दांत टूटने का मतलब, सपने में दांत का टूटना, सपने में दांत का टूटना कैसा होता है, सपने में दांत का टूटना देखना, स्वप्न में दांत टूटने का मतलब, सपने में दांत टूटना शुभ है या अशुभ, sapne me daant tootna dekhna, sapne me daant tootna, sapne me dant ka tutna, sapne mai dant ka tutna, dant ka tootna sapne me, sapne mein dant ka tootna dekhna

 

इसे भी पढ़ें – पन्ना रत्न क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और अभिमंत्रित कहाँ से प्राप्त करें ?

 

Parliament Hill

इसे भी पढ़ें :~ राहु, केतु और शनि ग्रह को शांत करने वाला चमत्कारी रत्न और धारण करने की विधि ?

इसे भी पढ़ें :- बच्चे को नजर से बचाने के 15 जबरदस्त उपाय ? 

इसे भी पढ़ें :- सांप की केंचुली क्या है, इसके फायदे, लाभकारी टोटके और कहां से खरीदें ?

सपने में दांत टूटना ? ( Sapne Me Dant Tutna )

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में दांत टूटना किस बात की ओर संकेत करता है आज मैं आपको इसके बारे में बताने वाला हूं मित्रों सपने में दांत टूटना या भले ही देखने में विचित्र लगे लेकिन यह सपना किसी भी प्रकार से कोई बेकार बुरा सपना नहीं होता है । यह सपना देखने वाले जातक को जल्द अपने कार्यों में तरक्की मिलती है । चाहे आप जॉब या पढ़ाई से जुड़े हुए हैं या फिर आप किसी व्यापार या किसी बिजनेस को करने जा रहे हो तो इस तरह का सपना आपको लाभ होने की ओर संकेत करता हैै।

 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कहा जाए तो सपने में दांत टूटना जल्द ही किसी नए कार्य के होने का संकेत करता है तो अगर आप यह सपना आपने भी देखा है तो आपको इस समय खुश हो जाना चाहिए । और वही अगर यह सपना कोई महिला देखती है तो उनके लिए भी इसी प्रकार का संकेत होगा ।

तो अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई है तो अंत में 🙏😍 जय माता दी जरूर लिखें !

इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है, टोना टोटका हटाने का उपाय ?

इसे भी पड़ें :- सियार सिंगी क्या है इसके चमत्कारी टोटके और कहां मिलता है ?

इसे भी पढ़ें :- पन्ना रत्न धारण करने के फायदे और नुकसान ?

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, दांपत्य सुख एवं सभी सुखों की प्राप्ति हेतु पहनें ओपल रत्न

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?