सपने में शेर देखना, sapne me sher dekhna, lion in dream meaning

  

सपने में शेर देखना ( Sapne me sher dekhna )


pexels photo 1598377


दोस्तों सपने में सभी लोगों को आते है ऐसे में एक सपना शेर का भी है जो हमें अक्सर दिखाई देता रहता है तो आज हम आपको सपने में शेर देखने से जुड़ी कुछ जानकारी देने वाले है जैसे सपने में शेर देखने का मतलब, सपने में शेर और शेरनी का जोड़ा देखना, सपने में शेर का बच्चा देखना, ऐसे और भी सपने का मतलब हम आपको बताने वाले है। सपना सभी लोगो को आते है क्योंकि सपनों का हमारे जीवन से कुछ न कुछ लेना देना होता है। शेर का सपने में आना कोई इत्तफाक नही है।

अगर सपने हमें नही दिखाई दे तो हमें सपने से जुड़ी बहुत सी जानकारी नही प्राप्त होगी और हमें शुभ अशुभ के बारे में बिल्कुल भी पता नहीं चलेगा सपने में हमें बहुत सी चीजें दिखाई दे सकती है  जैसे सपने में बंदर का दिखाई देना बंदर को हनुमान जी का दूत कहा जाता है इसलिए अगर सपने बंदर दिखाई दे तो जरूर आपके साथ कुछ शुभ होने वाला है तो दोस्तो अब जानते है कि सपने में शेर देखने का क्या मतलब होता है ।


1. सपने में शेर देखना ?

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में शेर का दिखाई देना एक बेहद ही शुभ फल देने वाला सपना माना गया है और तो और सपने में शेर का दिखना यह भी संकेत करता है कि इस समय आपके पराक्रम और आपके कार्यों में आपको सफलता प्राप्त होगी इतना ही नही अगर आपको सपने में शेर दिखाई देता है तो इस समय आपके शत्रु आपका कुछ भी नहीं बिगाड़ पाएंगे सपने में शेर का दिखाई देना सभी तरह से एक अच्छा सपना है और अब हम आपको बताने वाले है कि सपने में शेर और शेरनी का जोड़ा देखने का क्या मतलब होता है ।


2 .सपने में शेर और शेरनी का जोड़ा देखना ?

उत्तर :- दोस्तों स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में शेर और शेरनी का जोड़ा देखना एक बेहद ही शुभ फल देने वाला सपना माना गया है यह सपना देखने वाले जातक को दाम्पत्य जीवन का सुख मिलने वाला है और इतना ही नही यह सपना यह भी संकेत करता है की इस समय आपकी पत्नी आपकी सभी बातों को मानेगी तो यह समय आपके लिए बहुत ही अच्छा समय है सपने में शेर का दिखाई देना सभी तरह से एक बहुत ही अच्छा सपना माना गया है तो सपने में शेर का दिखाई देना सभी तरह से एक अच्छा सपना मना गया है ।


Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?