डायन से कैसे बचें : dayan se bachne ka tarika

Remarkables Queenstown

डायन से कैसे बचें : dayan se bachne ka tarika 

दोस्तों डायन एक महाशक्तिशाली बुरे कर्म करने वाली स्त्री होती है और आज के समय में यह बहुत तेजी से फैल रही है इसके एक ही वार से व्यक्ति की मृत्यु हो सकती है इसकी विद्या को डायन विद्या कहते है और इसकी देवी को डाकिनी देवी कहा जाता है यह विद्या उसी की विद्या है यह विद्या एक बहुत ही प्राचीन विद्या है इस विद्या को सीखने वाला व्यक्ति डईया कहलाता है और स्त्री डायन कहलाती है। इसके बारे में अगर आप पूरी जानकारी जानना चाहते हैं A To Z तक जानना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लेख को पूरा पढ़ें।

Dayan se bachne ka tarika, dayan se bachne ki dua, dayan se bachne ka rasta, dayan se bachne ki vidhi, dayan se bachne ka rasta,dayan ko kaise bhagaye

इसे भी पढ़ें : डायन कौन होती है और इससे कैसे बचें पूरी जानकारी । 

दोस्तों डायन से कभी भी उलझना नहीं चाहिए जो व्यक्ति इनसे उलझता है उसे परेशानी उठानी पड़ सकती है और इनपर मारण क्रिया करके इन्हे मारा भी जा सकता है गांव में अगर कोई डायन होती है तो लोग छुप छुप पर उस पर मारण क्रिया करवाते रहते है । दोस्तों डायन विद्या कभी भी मनुष्य को नहीं सीखनी चाहिए क्योंकि यह बहुत ही बुरी विद्या है इसे सीखने वाला व्यक्ति बहुत ही दुख भोगता है यह विद्या सीखने वाले की मौत बहुत ही कष्टप्रद होती है इनका जीवन दुखों से भरा होता है। यह विद्या सीखने वाला व्यक्ति राक्षस का गुलाम हो जाता है और जो राक्षस बोलता है वही करता है और अगर वह उसकी बात न माने तो वह राक्षस उसे बहुत कष्ट देता है।

डायन शैतान के कहने पर बिना वजह लोगों पर अपने तंत्र का प्रयोग करती रहती है और लोगों को दुख देती रहती है यह कभी भी अच्छा काम नहीं करती है यह हमेशा लोगों को दुख ही देती है।

अगर आप डायनों से बचना चाहते है या महाशक्तिशाली सिद्धियां (काली सिद्धि, भैरव सिद्धि, हनुमान सिद्धि, काली कलकत्ते सिद्धि, बंगलामुखी सिद्धि, जिन्न सिद्धि, महापिसाच सिद्धि ) ऐसी ही महाशक्तिशाली सिद्धियां सीखना चाहते है और अपने आपको महाशक्तिशाली बनाना चाहते है तो आप हमारे पूज्य गुरुदेव जी से बात कर सकते है वे सभी महासिद्धियों के ज्ञाता है गुरुदेव जी का नंबर नीचे दिया हुआ है आप उनसे बात कर सकते है :-

(+917567233021)

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?