सपने में घर टूटना, Sapne Me Ghar Tutna

सपने में घर टूटना ? (Sapne Me Ghar Tutna )

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में घर को टूटते हुए देखना ( sapne mein ghar tuta hua dekhna ) किस बात की और संकेत करता है आज में आपको इसके बारे में बताने वाला हूं सपने में घर का टूटना आपको अलग अलग बातों की और संकेत करता हैं सभी लोग अपने सपने में घर को टूटते हुए नहीं देखते हैं जो लोग अपने सपने में घर को टूटते हुए देखते है तो उन्हें यह जान लेना चाहिए कि इस तरह का सपना किसी भी तरह से कोई अच्छा सपना नहीं होता है तो अगर आपने भी यह सपना देखा है तो आपको यह पोस्ट पुरा जरूर पढ़नाा चाहिए सपने में हम सभी लोग अक्सर कुछ ना कुछ देखते रहते हैं।

 

इसे भी पढ़ें – मोती की माला के 20 चमत्कारी फायदे – जान कर हो जायेंगे हैरान

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, व्यापार में वृद्धि एवं सभी परेशानियों से छुटकारा हेतु धारण करें पीताम्बरी नीलम 

कई बार हम सभी लोग ऐसी चींजे देखते है जिनको देखने के बाद हम डर भी जाते हैं कई बार तो हम सभी लोग इस तरह की चींजे देखते है जिसके बारे में हमने कभी सोचा भी नहीं होता है।

 

sapne me ghar tutna, सपने में घर टूटा हुआ देखना, सपने में घर टूटते देखना

सपने में घर टूटना ? (Sapne Me Ghar Tutna )

उत्तर :- कुछ लोग अपने सपने में भूत, प्रेत, आत्माओं, चुड़ैल को भी देखते हैं लेकिन ऐसे तो हम सभी अपने सपने में घोड़ा, गधा, कुत्ता, बिल्ली ,शेर चीता, सांप, बिच्छु, आदि को देखते है तो ये सभी सपने आपको शुभ अशुभ बातो की और संकेत करते है लेकिन सपने में भूत प्रेत चुड़ैल आदि का दिखाई देना किस बात की और संकेत करता है इसके बारे में आपको जरूर जान लेना चाहिए ।

इसे भी पढ़ें – स्फटिक की माला के 10 चमत्कारी फायदे

 

इसे भी पढ़ें – काले जादू से रक्षा, सभी मनोकामना पूर्ति हेतु एवं जीवन में शांति हेतु धारण करें मूंगा रत्न 

 

 

सपने में भूत प्रेत चुड़ैल का दिखाई देना जल्द ही जीवन में भूत प्रेत और आत्माओं से जुडी हुई परेशानी आने की और संकेत करता है कई बार भूत और प्रेत के सपने हमें इतने भयानक दिखाई देते हैं कि उनको देखने के बाद हम सभी बहुत ही ज्यादा डर जाते हैं लेकिन यह सब समान्य बात है ।

 

इसे भी पढ़ें – पन्ना रत्न क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और अभिमंत्रित कहाँ से प्राप्त करें ?

 

Parliament Hill

इसे भी पढ़ें :~ राहु, केतु और शनि ग्रह को शांत करने वाला चमत्कारी रत्न और धारण करने की विधि ?

सपने में घर टूटना ? (Sapne Me Ghar Tutna )

 

उत्तर :- यह सभी चींजे सभी के साथ होती है लेकिन असल जीवन में ऐसा बिल्कुल भी संभव नहीं होता है यह सपना देखने के बाद बहुत से लोगों की मृत्यु भी हो जाती हैं कई बार भूत, प्रेत से पीड़ित व्यक्ति पागल हो जाता है, बुरे सपने आते है ऐसा लगता हैं की कोई आस पास है व्यक्ति अचानक पागल हो जाता है कई लोग तो जोर जोर से चिल्लाने लगती है कई बार कोई व्यक्ति अचानक बीमारी या दुर्घटना का शिकार हो जाता है।

 

इसे भी पढ़ें :- पन्ना रत्न धारण करने के फायदे और नुकसान ?

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, दांपत्य सुख एवं सभी सुखों की प्राप्ति हेतु पहनें ओपल रत्न

उसके जीवन में छोटी बढ़ी परेशानियां अक्सर चलती रहती हैं कोई ना कोई बीमार होता रहता है तो इस समय आपको जरूर किसी तान्त्रिक से मिलना चाहिए नहीं तो जल्द ही आपकी परेशानी बढ़ने वाली हैं। तो इस तरह से सपने में डायन चुड़ैल का आना किसी भी तरह से कोई अच्छा सपना नहीं होता है ।

 

सपने में घर टूटना ? (Sapne Me Ghar Tutna )

उत्तर :- सपने में घर टूटना, सपने में घर टूटना देखना, सपने में अपना घर टूटते देखना, सपने में घर टूटने का मतलब क्या होता है, सपने में घर टूटना शुभ या अशुभ, सपने में घर टूटना कैसा होता है, सपने में घर टूटने का मतलब, सपने में घर टूटना क्या संकेत होगा, सपने में घर को टूटते हुए देखना, सपने में घर कोई टूटा देखना, सपने में घर टूटा हुआ दिखाई देना, सपने में घर दिखाई देने का क्या मतलब होता है, सपने में घर, सपने में घर देखना, सपने में घर देखने का मतलब, सपने में घर को देखना,
सपने में घर देखने का अर्थ, सपने में घर को टूटते हुए देखना,

 

इसे भी पढ़ें – सफेद पुखराज के 10 चमत्कारी फायदे –

 

इसे भी पढ़ें – राजनीति में अपार सफलता, लक्ष्य की प्राप्ति, मान सम्मान एवं उच्च पद की प्राप्ति हेतु पहनें माणिक्य रत्न

 

 

सपने में घर टूटना ? (Sapne Me Ghar Tutna )

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में घर का टूटना ( sapne mein ghar tutte dekhna ) किसी भी तरह से कोई अच्छा सपना नहीं होता है यह सपना देखने वाले जातक के जीवन में जल्द ही कोई अशुभ कार्य होने वाला है इसलिए उसे इस तरह का सपना दिखाई दिया हैं तो अगर आप भी इस तरह के सपने को देखते है तो आपको सावधान हो जाना चाहिए क्योंकि यह सपना जल्द ही आपके जीवन मेें कोई बड़ी धन हानि होने का संकेत होता है इसलिए आपको सावधान हो जाना चाहिए क्योंकि यह सपना किसी भी तरह से कोई अच्छा सपना नहीं होता है ।

🙏😃तो अगर आपको यह पोस्ट पसंद आए तो अंत में जय माता दी लिखना ना भूले ।

 

इसे भी पढ़ें :- नजर दोष, शत्रुओं से रक्षा, व्यापार में वृद्धि एवं सभी कार्यों में सफलता प्राप्ति के लिए धारण करें यह रत्न 

 

इसे भी पढ़ें – परिवारिक सुख एवं ज्ञान में अपार वृद्धि के लिए धारण करें यह रत्न – जीवन बदल देने वाला रत्न 

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?