सपने में आलू देखना

 

सपने में आलू देखना 

potatoes 1585060 480

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम बात करेंगे कि सपने में आलू देखने का क्या मतलब होता है, दोस्तों इस सपने का मतलब जानने से पहले आपको कुछ  स्वप्न ज्योतिष शास्त्र से जुड़ी कुछ बातें बताना चाहता हूं, तो आइए जानते स्वप्न ज्योतिष शास्त्र जोड़ी कुछ अनोखी बातें  दोस्तों सपने सभी व्यक्ति को आते हैं, कई लोग अपने सपने में भूत प्रेत आत्माओं से जुड़े सपने भी देखते हैं।

इसे भी पढ़ें:- मूंगा रत्न क्या है?

दोस्तो ये सभी सपने हमें हमारे आने वाले जीवन के लिए कुछ ना कुछ संकेत देते हैं, वैसे यह सपने हमें  शुभ या अशुभ फल देते हैं। दोस्तों सभी लोगों को अलग-अलग समय पर सपना आता है। सभी लोग सपने को  सुबह और रात में  देखते हैं। पर ऐसे में कई लोग अपने सपने को दोपहर में भी देखते हैं, तो दोस्तों सुबह और रात को दिखाई देने वाले सपने हमें फल देते हैं, मगर अगर यही सपने हमें दोपहर में दिखाई दे तो इससपने का कोई मतलब नहीं होता है, ये सपने हमें कुछ  ना कुछ संकेत देते रहते हैं।

दोस्तों सपने हमें हमारे जीवन में होने वाली घटनाओं की सूचना बहुत पहले ही दे देते हैं मगर हम इन सपनों का मतलब मजाक में ले कर छोड़ देते हैं, जिससे आने वाले समय में हमें बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। शक्ति ज्योतिष शास्त्र का उल्लेख शास्त्रों और पुराणों में भी किया गया है। सभी ज्योतिष शास्त्र के अनुसार देखी गई सभी वस्तुओं का मतलब अलग अलग होता है।

कल से मैं सपने में आलू देखने का मतलब भी शुभ या अशुभ हो सकता है। दोस्तो आप चिंता ना करें आज किस पोस्ट में मैं आपको बताने वाला हूं, कि सपने में आलू देखना शुभ या अशुभ और और आपको मेरे सपने में आलू खाने का मतलब ही बताने वाला हूं तो बाकी दोस्तों जानते हैं, कि सपने में आलू देखने का क्या मतलब होता है।

इसे भी पढ़े :- लहसुनिया रत्न के बारे में जानकारी 

 1. सपने में आलू देखना? 

उत्तर :- दोस्तों सपने में आलू देखना बहुत ही शुभ फल  देने वाला सपना माना जाता है और यह सपना को यह बताता है, कि जल्द ही आपको धन की प्राप्ति होने वाली है साथ ही दोस्तों यह सपना आपको यह भी बताता है, कि  जल्द ही आप अपने जीवन में उन्नति और तरक्की करने वाले हैं, और दोस्तों अगर आपको भी सपने में आलू बार-बार दिखाई दे रहा है, और आप किसी लड़की से प्रेम करते हैं, तू जल्दी ही आपका उससे विवाह भी हो सकता है।

 दोस्तो आलू का सपना आपकी नौकरी से जुड़ा भी है, अगर आपको इस समय नौकरी नहीं मिल रही है, और आप आलू का सपना देखते हैं, तो समझ जाइए कि अब आपको नौकरी मिलने वाली है। दोस्तों सभी तरह से सपने में आलू देखना एक अच्छा सपना माना गया है, और दोस्तों अब हम जानेंगे कि सपने में आलू खाने का क्या मतलब होगा ।

 2. सपने में आलू खाना?

 उत्तर :-  दोस्तों ज्योतिषशास्त्र के अनुसार सपने में आलू खाना यह सपना भी एक बहुत ही शुभ फल देने वाला स्वप्न माना गया है, और यह सपना आपको यह बताता है, कि आप अपने आने वाले जीवन में अपने सभी कार्य में सफलता प्राप्त करने वाले दोस्तों इस समय आप अपनी इच्छा से जो भी कार्य करना चाहते हो उसमें आपको सफलता प्राप्त होगा और दोस्तो शास्त्रों का यह भी कहना है, कि सपने में आलू खाना किसी प्रकार की वस्तु का लाभ का संकेत देता है, आलू खाना सभी तरह से एक अच्छा सपना माना गया है।

3. सपने में आलू का ढेर (बोरी) देखना?

ऊत्तर :-  स्वप्न ज्योतिष के अनुसार सपने में आलू का ढेर देखना है, या उसकी लालू की बोरी देखना यह सपना भी एक बहुत ही शुभ फल देने वाला सपना माना गया है। शास्त्र के अनुसार सपने में आलू का ढेर देखना या फिर आलू की बोरी को देखना यह बताता है, कि इस समय आपका  मान सम्मान बहुत ही ज्यादा बढ़ने वाला है। इस समय समाज में आपकी बहुत ही ज्यादा इज्जत होगी इस समय आपके नए मित्र भी बन सकते हैं, और इतना ही नहीं अगर आपका विवाह नहीं हुआ तो इस समय आपका प्रेम विवाह भी हो सकता है। सपने में आलू का ढेर देखना है, यह सपना ही बहुत ही शुभ फल देने वाला सपना है।

इसे भी पढ़ें:- मोती रत्न की पहचान 

सपने में आलू छीलते देखना? 

उत्तर – स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में आलू छीलते देखना यह सपना भी एक बहुत ही शुभ फल देने वाला सपना माना गया है। यह सपना यह बताता है, कि इस समय आपकी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है, और इतना ही नहीं इस समय आपके घर में किसी मेहमान का आगमन भी हो सकता है, और दोस्तों आलू छीलते देखना यह सपना आपको यह भी बताता है, कि इस समय आपके कारोबार और आपके व्यापार में भी वृद्धि होगी तो दोस्तो सपने में आलू छीलते देखना यह भी एक शुभ फल वाला सपना है।

दोस्तो उम्मीद करता हूं कि दोस्तों आप इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करेंगे।

 

 

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?