सपने में हाथी देखना

Parliament Hill

 

सपने में हाथी देखना


elephant 1421167 480

सपने का दिखाई देना यह एक सामान्य बात है सपने में दिखी सभी चीज़ो का मतलब अलग अलग होता है लेकिन सपने हमें क्यों दिखाई देते है आज हम आपको इसके पीछे का कारण बताने वाले है और साथ में सपने में हाथी देखना, सपने में हाथी का बच्चा देखना, सपने में हाथी की सवारी करना ऐसे और भी सपने का मतलब बताने वाले है तो बने रहे इस पोस्ट के अंत तक जिससे आपको सपने में हाथी देखने का मतलब पता चले तो आइए जानते है।


दोस्तो सबसे पहले हम बात करेंगे की सपने हमें क्यों दिखाई देते है  दोस्तों सपने हमें हमारे जीवन में होने वाली घटनाओं की सुचना देते है और इतना ही नही सपने हमें बहुत से शुभ फल भी देते हैं कई बार कई सपने हमें करोड़पति भी बना देते है अगर आपको भी रोज सपने दिखाई देते है तो उनका मतलब जानने का प्रयास जरूर करें क्या पता आपकी भी किस्मत जल्द चमक जाए हम 4 :6 बजे की बीच बहुत ही ज्यादा गहरी नींद में होते है उस समय हमें हमारे शरीर पर काबू नही रहता है उस समय हमारा मन लेकिन जाग्रित रहता है हमें हमारा मन उस समय कुछ अनोखे सपने यानी की हमारे  जीवन से जुड़े कुछ सपने दिखाई देते है जो बिल्कुल ही सच होते है । और अगर कुछ लोगो को सपने नही दिखाई देते है तो आप अपना छाती आकाश की और करके सोये तो आपको निश्चित ही सपने  दिखाई देंगे तो अब हम बात करेंगे की सपने में  हाथी देखने का क्या मतलब है।


1. सपने में हाथी देखना 

उत्तर :- सपने में हाथी का दिखाई देना एक बहुत ही शुभ फल देने वाला सपना माना गया है और यह सपना कोई विवाहित स्त्री या कोई पुरुष देखता है तो उनके लिए ओर भी अच्छी बात है उनके घर मे जल्द गई कोई नया मेहमान आने वाला है । और अगर इस समय आपकी कोई संतान नही है तो जल्द ही आपको संतान के सुख की प्राप्ति होने वाली है । और इस समय आपका धन वैभव बढ़ेगा और इस समय आपको कही से भेट या कोई मुबारक बाद प्राप्त हो सकती है और इस समय आपकी आर्थिक स्थिति भी बहुत ही अच्छी रहने वाली है इसलिए सपने में हाथी का दिखाई देना सभी तरह स एक अच्छा सपना माना गया है । 


Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?