स्याही के कांटे से अपने शत्रु को कैसे करें बर्बाद ?

Remarkables Queenstown

 

स्याही के कांटे से अपने शत्रु को कैसे करें बर्बाद ?

नमस्कार मित्रो आज हम आपको ऐसे शक्तिशाली टोटके के बारे में बताने वाले है जिसके प्रयोग से अपने शत्रु को बर्बाद किया जा सकता है और उसका किसी से हमेशा के लिए झगड़ा लड़ाया जा सकता है इस टोटके को करना बहुत ही आसान है।

इस टोटके को करने के लिए स्याही एक जानवर होता है उसके शरीर के कांटे कि आवश्यकता होती है अगर आपको आपके शत्रु से किसी का झगड़ा लड़वाना है तो आपको स्याही के कांटे को उसके घर के दरवाजे पर और जिससे झगड़ा लड़वाना है उसके घर के दरवाजे पर रख देना है घर के दरवाजे के पास छुपा सकते है और यह कार्य मंगलवार या तो रविवार को ही करना है ऐसा करने के पश्चात आप देखेंगे कि उनका आपस में कभी भी नहीं जमेगा और हमेशा लड़ाई झगड़ा होता रहेगा। 

अपने शत्रु को बर्बाद कैसे करें ? 

 

अगर आप अपने शत्रु को बर्बाद करना चाहते है तो आपको सिद्ध 4 स्याही के कांटे कि आवश्यकता होगी और उस स्याही के कांटे को अपने शत्रु के घर के बीच में या तो गाड़ दें या कहीं छुपा दें और यह कार्य आपको मंगलवार या तो रविवार को ही करना है ऐसा करने के बाद आप देखेंगे कि वह व्यक्ति हर तरह से बर्बाद हो जाएगा । इस प्रकार से अपने शत्रु को बर्बाद किया जा सकता है। 

मित्रों अगर आप स्याही का कांटा चाहते है तो आप हमारे नवदुर्गा ज्योतिष केंद्र से सिद्ध स्याही का कांटा मंगा सकते है और इस कार्य के लिए सिद्ध कांटा ही कार्य करेगा। 2 कांटें का प्राइज 501₹ और चार कांटे का प्राइज 701 रुपए में आपको मिल जाएगी। नवदुर्गा ज्योतिष केंद्र संपर्क सूत्र : 7567233021

 

चेतावनी : इस टोटके का उपयोग सिर्फ अपने शत्रु को बर्बाद करने के लिए ही करें मजाक करने के लिए इस टोटके का बिल्कुल प्रयोग न करें क्योंकि वह सच्चिदानंद परमेश्वर सबको देख रहा है और उसकी दृष्टि से कोई भी बच नहीं पाया है तो इसका उपयोग अपने शत्रु को बर्बाद करने हेतु ही करें । 

 

अगर आप भी भूत, प्रेत, डाकिनी, शाकिनी, गंधर्व, बेताल, ब्रह्मराक्षस, चुड़ैल, जिन्न आदि से परेशान है तो इससे आप बहुत आसानी से छुटकारा पा सकते है हमारे पूज्य गुरुदेव के द्वारा दिए गए ताबीज से आप इन सभी से मुक्ति पाकर अपने जीवन को सुखमय बना सकते है ताबीज मात्र ₹251 में आपको घर बैठे प्राप्त हो जाएगी । ( WhatsApp and Call :- +917567233021)

 

अगर आप डायनों से बचना चाहते है या महाशक्तिशाली सिद्धियां (काली सिद्धि, भैरव सिद्धि, हनुमान सिद्धि, काली कलकत्ते सिद्धि, बंगलामुखी सिद्धि, जिन्न सिद्धि, महापिसाच सिद्धि ) ऐसी ही महाशक्तिशाली सिद्धियां सीखना चाहते है और अपने आपको महाशक्तिशाली बनाना चाहते है तो आप हमारे पूज्य गुरुदेव जी से बात कर सकते है वे सभी महासिद्धियों के ज्ञाता है गुरुदेव जी का नंबर नीचे दिया हुआ है आप उनसे बात कर सकते है :- 

 

(+917567233021)

 

My Image

ऐसी ही अनेकों रोचक लेख पढ़ने के लिए हमारी साइट : www.jyotisite.com

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?