गोमती चक्र के चमत्कारी उपाय ? (gomti chakra ke chamatkari upay)

गोमती चक्र के चमत्कारी उपाय ? (gomti chakra ke chamatkari upay)

नमस्कार मित्रों आज मैं आपको गोमती चक्र के कुछ ऐसे महाशक्तिशाली टोटके के बारे में बताने जा रहा हूं जिसके बारे में जानकर आप अचंभित हो जाएंगे गोमती चक्र के बारे में तो आप सभी लोग जानते ही होंगे जो लोग इसके बारे में नहीं जानते हैं उनको मैं गोमती चक्र से जुड़ी कुछ बातें बता देता हूं।

गोमती चक्र गोमती नामक नदी में पाए जाते हैं इन्हें कैल्शियम मिश्रित पत्थर भी कहते हैं इस पत्थर में यह खासियत होती है कि यह ऊपर से उठा हुआ होता है और नीचे की तरफ इसका आकार चक्र की तरह होता है शास्त्रों में इस चक्र को विष्णु और लक्ष्मी जी का प्रतिक भी माना गया है अभी तक मैंने आपको गोमती चक्र से जुड़ी कुछ बातें बताई हैं तो अब हम आपको इसके कुछ चमत्कारी टोटके के बारे में बताने वाले है ।

 

इसे भी पढ़ें – मोती की माला के 20 चमत्कारी फायदे – जान कर हो जायेंगे हैरान

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, व्यापार में वृद्धि एवं सभी परेशानियों से छुटकारा हेतु धारण करें पीताम्बरी नीलम 

गोमती चक्र के फायदे ? (gomti chakra ke fayde in hindi )

दोस्तों वैसे तो गोमती चक्र के बहुत से चमत्कारी टोटके हैं लेकिन इनमें से हम आपको कुछ विशेष टोटकों के बारे में बताने वाले है ।

 

गोमती चक्र के चमत्कारिक उपाय, gomti chakra ke chamatkari upay, गोमती चक्र के फायदे, gomti chakra ke fayde in hindi, Gomti Chakra Ke Totke, गोमती चक्र के उपाय, गोमती चक्र अभिमंत्रित कैसे करे, gomti chakra pahnne ke fayde,गोमती चक्र कहा मिलता है, गोमती चक्र किस उंगली में पहनना चाहिए, Gomti Chakra Ke Totke, गोमती चक्र, गोमती चक्र कहा मिलेगा, 11 gomti chakra ke upay, गोमती चक्र के बारे में बताइए, gomti chakra benefits in hindi, gomti chakra ke fayde bataye, गोमती चक्र कहां मिलता है,
gomti chakra ke chamatkari upay

 

इसे भी पढ़ें : स्याही के कांटे से अपने शत्रु को कैसे करें बर्बाद ?

इसे भी पढ़ें – स्फटिक की माला के 10 चमत्कारी फायदे

 

इसे भी पढ़ें – काले जादू से रक्षा, सभी मनोकामना पूर्ति हेतु एवं जीवन में शांति हेतु धारण करें मूंगा रत्न 

 

1. गोमती चक्र के उपाय ( Gomti Chakra Ke Totke )

यदि आपको बार बार नौकरी या व्यापार से जुड़ी परेशानी हो रही है आप जिस भी कार्य को करने जा रहे है वह हो नहीं रहा है तो ऐसे में आपको पहले सोमवार को सिद्ध हुए 11 गोमती चक्रों को पीले हल्दी से तिलक करके कुछ समय शंकर जी का ध्यान करके पीले कपड़ों में बांधकर पूरे घर में उसे घुमाकर किसी नदी या कहीं बहते हुए जल में प्रवाहित करें ऐसा करने पर आप को यह देखने को मिलेगा की आपका व्यापार अगर नहीं चल रहा है तो वह जल्द ही चलने लगेगा वहीं आपसे जुड़ी नौकरी की समस्या भी जल्द ही समाप्त हो जाएगी ।

इसे भी पढ़ें :- पन्ना रत्न धारण करने के फायदे और नुकसान ?

 

Parliament Hill

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, दांपत्य सुख एवं सभी सुखों की प्राप्ति हेतु पहनें ओपल रत्न

 

 

 

2 . गोमती चक्र अभिमंत्रित कैसे करे ( gomti chakra pahnne ke fayde )

यदि आपके पास पैसा बिल्कुल भी नहीं रुकता है तो ऐसे में आपको यह उपाय जरूर करना चाहिए सबसे पहले आपको सिद्ध हुए 11 गोमती चक्र की आवश्यकता है फिर आपको इसे पीले कपड़े पर रखकर माता लक्ष्मी का ध्यान करके अच्छी तरह से पूजन करना है फिर आपको 4 गोमती चक्र एक एक करके घर के चारों कोनो में दबा देना है फिर आपको 3 गोमती चक्र लाल कपडे में बंधकर अपने धन रखने वाली जगह पर रखना है और बचे हुए 3 गोमती चक्र को अपने पूजा स्थल पर रखना है फिर बचा हुआ 1 गोमती चक्र आपको अपनी समस्या के साथ माता लक्ष्मी को अर्पित कर दे ऐसा करने पर आप देखेंगे की घर पर हो रही पैसे से जुड़ी हुईं सभी परेशानियां आपकी जल्द ही खतम होने लगेगी तो इस तरह से गोमती चक्र से जुड़े हुए सभी टोटके बहुत ही ज्यादा चमत्कारी होते है ।

इसे भी पढ़ें – पन्ना रत्न क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और अभिमंत्रित कहाँ से प्राप्त करें ?

 

इसे भी पढ़ें :~ राहु, केतु और शनि ग्रह को शांत करने वाला चमत्कारी रत्न और धारण करने की विधि ?

इसे भी पढ़ें : स्याही के कांटे से महाशक्तिशाली वशीकरण कैसे करें ?

 

3.गोमती चक्र कहा मिलता है (gomti chakra ke upay)

यदि आप भी व्यापार से जुड़ी परेशानी से परेशान है तो आपको इस प्रकार का टोटका अवश्य करना चाहिए व्यापार की वृद्धि के लिए आपको दो गोमती चक्र लेना है उस गोमती चक्र  एक लाल कपडे में बांधकर अपने दुकान कि चोखट पर बांध देना है ऐसा करने पर आप देखेंगे कि आपकी व्यापार ना चलने से जुड़ी परेशानी जल्द ही खतम हो जाएगी तो इस तरह का टोटका आपके व्यापार के लिए बहुत ही ज्यादा उपयोगी है।

4 . गोमती चक्र के टोटके ( Gomti Chakra Ke Totke )

पुत्र प्राप्ति के लिए गोमती चक्र का सरल और चमत्कारिक उपाय अगर आप भी पुत्र प्राप्ति से जुडी समस्या से परेशान है तो आपको इस तरह का उपाय जरूर करना चाहीए ।

सर्वप्रथम आपको पुत्र प्राप्ति के लिए 2 गोमती चक्र लेना है फिर आपको हिली हिली मिली मिली चिली चिली हुंक पांच बार बोलकर आपको किसी नदी या तालाब में विसर्जित कर देना है इससे आप देखेंगे कि जल्द ही पुत्र प्राप्ती से जुड़ी हो रही समस्या जल्द ही समाप्त हो जाएगी तो इस तरह से गोमती चक्र के टोटके आपके लिए बहुत ही ज्यादा लाभकारी है ।

5.गोमती चक्र किस उंगली में पहनना चाहिए ( Gomti Chakra Ke Totke )

धन लाभ के लिए सिद्ध 11 गोमती चक्र आपको अपने  पूजा स्थान में रखना है फिर उसके पश्चात आपको श्री नमः मंत्र का जाप करना इससे जल्द ही आपके करोबार में आपके व्यवसाय में जल्द ही आपको उन्नति प्राप्त होगी और इस समय आपके घर में पैसे से जुड़ी हुई परेशानियां जल्द ही खतम हो जाएगी तो इस तरह से गोमती चक्र के बहुत से चमत्कारी प्रभाव है जिसके बारे में आपको जरूर जानना चाहिए ।

इसे भी पढ़ें – सफेद पुखराज के 10 चमत्कारी फायदे –

 

इसे भी पढ़ें – राजनीति में अपार सफलता, लक्ष्य की प्राप्ति, मान सम्मान एवं उच्च पद की प्राप्ति हेतु पहनें माणिक्य रत्न

इसे भी पढ़ें : भूत प्रेत क्या है और इनसे बचने का उपाय ? 

 

6. गोमती चक्र ( Gomti Chakra Ke Totke )

यदि किसी व्यक्ति का स्वास्थ्य बार-बार खराब हो रहा है या फिर वह जल्द ही बीमार पड़ जाता है तो इस तरह की समस्या से बचने के लिए आपको चतुर्दसी के दिन 11 सिद्ध गोमती चक्रों को सफ़ेद कपड़े में रख कर सफेद चंदन से तिलक करें फिर आपको भगवान मृत्युंजय से अपने स्वास्थ्य रक्षा का पाठ करना है इतना ही नहीं इस समय आपको यथा संभव मृत्युंजय मंत्र का जाप करना है पाठ के बाद आपको 6 चक्र उठाकर किसी ऐसी जगह पर जाना है जहां किसी प्रकार से कोई व्यक्ति ना हो तब आपको इनमे से तीन चक्रों को उठकर अपने ऊपर से वार लेना है और वारने के बाद अपने पीछे फेक देना है तब आपको इसे बिना देखें वापस आ जाना है उसके बाद आपको  शिव मंदिर जाना है और बचे हुए तीन गोमती चक्र को भगवान शिव को अर्पित कर देना हैं और प्रणाम करके घर वापस आ जाना है अब बचे हुए चार गोमती चक्र को चांदी के तार से बांधकर अपने पलंग के पाए में बांध दे फिर बचे हुए एक गोमती चक्र को ताबीज का रूप देकर गले में धारण कर ले तो इस तरह का उपाय करने के उपरांत आपकी स्वास्थ्य से जुड़ी समस्या हमेशा के लिए समाप्त हो जाएगी ।

7. गोमती चक्र के टोटके ( Gomti Chakra Ke Totke )

जीन महिलाओं का बार बार गर्भपात होता है उन्हें पांच सिद्ध गोमती चक्र लेना है फिर इसके उपरांत उन्हें लाल रंग के कपड़े में बांधकर अपनी कमर में बांधे इससे गर्भ पे पल रहे बच्चे की रक्षा होती है तो गोमती चक्र सभी तरह से लाभकारी होता है ।

इसे भी पढ़ें :- नजर दोष, शत्रुओं से रक्षा, व्यापार में वृद्धि एवं सभी कार्यों में सफलता प्राप्ति के लिए धारण करें यह रत्न 

 

इसे भी पढ़ें – परिवारिक सुख एवं ज्ञान में अपार वृद्धि के लिए धारण करें यह रत्न – जीवन बदल देने वाला रत्न

 

8. गोमती चक्र कहा मिलेगा (11 gomti chakra ke upay)

किसी शुभ मुहूर्त के दिन जैसे मंगल या शनिवार के दिन माता लक्ष्मी जी की पूजा करे और पूजा में 11 गोमती चक्र भी रखे । पूजन के बाद 11 गोमती चक्र को लाल कपडे में बांधकर तिंजोरी में रखे इससे यह होगा कि आपके घर में पैसे कि समस्या जल्द ही खतम हो जाएगी और इतना ही नहीं पैसा आने के अनेकों मार्ग भी खुल जाएंगे तो इस तरह से आपको गोमती चक्र का उपयोग करना तो गोमती चक्र के सभी टोटके लाभकारी है ।

9. गोमती चक्र के बारे में बताइए (gomti chakra benefits in hindi)

अगर किसी बालक को बार बार नजर लगती है तो इस समय आपको तीन सिद्ध हुआ गोमती चक्र लेना फिर आपको इसे 7 बार बच्चे के सर से वार लेना है वारने के पश्चात इसे किसी ऐसी जगह फेकना है जहां आपके शीवा और कोई भी ना हो फेकने का बाद मुड़ कर ना देखे और उसके बाद घर लौट आए ऐसा करने पर आपको इस टोटके का कुछ ही दिनों में परिणाम दिखने लगा जाएगा ।

 

इसे भी पढ़ें : शनि देव को शांत करने की जाप और मंत्र विधि ?

 

10. गोमती चक्र के टोटके (gomti chakra ke fayde bataye )

लक्ष्मी पूजा में 1 गोमती चक रखे और पूजा हो जाने के बाद उस गोमती चक्र को अपने पर्स में रख ले इससे आपके पर्स में पैसे की कमी नहीं रहेगी इससे आपके पर्स कभी भी पैसा कम नहीं होने वाला है यह उपाय उन लोगो के लिए है को अक्सर पैसे को ख़त्म करने के बारे में सोचते रहते है उनके लिए यह एक लाभकारी उपाय है ।

11 . गोमती चक्र कहां मिलता है ( Gomti Chakra Ke Totke )

अगर आप भूत प्रेत या आत्माओं से परेशान है या फिर आपके ऊपर किसी ने कुछ कर दिया हैं तो ऐसे में व्यक्ति को 1 सिद्ध ( अभिमंत्रित ) हुआ गोमती चक्र लेना है फिर उसको अपने सर के ऊपर से 7 बार गोमती चक्र को वारना उसके बाद आप इसे चाहें तो जला भी सकते है या फिर आप बीच चौराहे पर जाकर इसे फेक दे अगर आपका गोमती चक्र सिद्ध नहीं है तो यह बिल्कुल भी काम नहीं करेगा ||

12 . गोमती चक्र के टोटके (gomti chakra kaha milta hai)

उत्तर :- अगर आप अपने घर को भूत प्रेत, नज़र दोष, या खिलाया, पिलाया जैसी चींजों से अगर आप बचना चाहते है तो आपको अपने घर के मुख्य द्वार पर सिद्ध तीन गोमती चक्र को लाल कपड़े में बांधकर लटका दे इससे आपके घर में बुरी सक्तियों का आना बंद हो जाएगा ओर इससे आपके घर की रक्षा होगी तो इस तरह से गोमती चक्र का उपयोग बहुत से कार्यों में होता है ।

 

इसे भी पढ़ें : काला जादू क्या है, काला जादू कैसे सीखे ?

इसे भी पढ़ें – रुद्राक्ष क्या है, रुद्राक्ष के प्रकार, उनके शक्तिशाली फायदे और धारण करने की विधि

इसे भी पढ़ें – मच्छ मणि क्या है, इसके 10 चमत्कारी फायदे और धारण करने की विधि

गोमती चक्र कहाँ मिलेगा ? (gomti chakra kaha milega)

अगर आप सिद्ध गोमती चक्र चाहते है तो हमारे नवदुर्गा ज्योतिष केंद्र में सिद्ध गोमती चक्र आपको बहुत कम कीमत में प्राप्त हो जाएगी सिद्ध सहित 11 गोमती चक्र की कीमत : मात्र 251₹ डिलेवरी चार्ज फ्री। हमारे यहां पूरे इंडिया में डिलेवरी की जाती है।

WhatsApp and Call :- +917567233021

अगर आप भी भूत, प्रेत, डाकिनी, शाकिनी, गंधर्व, बेताल, ब्रह्मराक्षस, चुड़ैल, जिन्न आदि से परेशान है तो इससे आप बहुत आसानी से छुटकारा पा सकते है हमारे पूज्य गुरुदेव के द्वारा दिए गए ताबीज से आप इन सभी से मुक्ति पाकर अपने जीवन को सुखमय बना सकते है ताबीज मात्र ₹251 में आपको घर बैठे प्राप्त हो जाएगी ।

( WhatsApp and Call :- +91756723302

 

इसे भी पढ़ें : शनि ग्रह क्या है और शनि की महादशा, ढैया और साढ़ेसाती से कैसे बचें ?

 

सिद्ध सर्वमोहन लीला यंत्र : यह एक प्रकार की ताबीज आती है जिसे गले में धारण करने से जिसके समक्ष जाएं वह वस में हो जाता है और उससे जो कार्य करवाना चाहते है वह करवा सकते हैं और इसका असर चौबीस घंटे में होने लगता है अगर आप यह यंत्र मंगवाना चाहते है तो आप हमारे नवदुर्गा ज्योतिष केंद्र से मंगा सकते है :- Contact and WhatsApp :- 7567233021

अगर आपके घर में पारिवारिक समस्याएं है पति पत्नी में मतभेद है घर में लड़ाई झगड़ा होता है परिवार में लड़ाई झगड़ा होता है किसी मित्र से दुश्मनी है, मुकदमा चल रहा है ऐसी ही अनेकों समस्याओं से पूर्ण छुटकारा पाकर अपने जीवन को सकारात्मक व आनंदपूर्ण बनाने के लिए हमारे परम पूज्य गुरुजी से अवश्य बात करें।Contact no :- (+917567233021)

अगर आप डायनों से बचना चाहते है या महाशक्तिशाली सिद्धियां (काली सिद्धि, भैरव सिद्धि, हनुमान सिद्धि, काली कलकत्ते सिद्धि, बंगलामुखी सिद्धि, जिन्न सिद्धि, महापिसाच सिद्धि ) ऐसी ही महाशक्तिशाली सिद्धियां सीखना चाहते है और अपने आपको महाशक्तिशाली बनाना चाहते है तो आप हमारे पूज्य गुरुदेव जी से बात कर सकते है वे सभी महासिद्धियों के ज्ञाता है गुरुदेव जी का नंबर नीचे दिया हुआ है आप उनसे बात कर सकते है :-(+917567233021)

ऐसी ही अनेकों रोचक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट :- www.jyotisite.com पर अवश्य जाएं ।

 

 

1 thought on “गोमती चक्र के चमत्कारी उपाय ? (gomti chakra ke chamatkari upay)”

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?