Best gomti chakra benefits in hindi 2021 – गोमती चक्र क्या है और इसे अपने पर्स में रखने के फायदे

gomti chakra benefits in hindi – गोमती चक्र क्या है 

नमस्कार मित्रों आपका हमारे इस लेख में स्वागत है मित्रों गोमती चक्र एक ऐसा पत्थर है जो सिर्फ गोमती नदी में ही पाया जाता है यह भगवान श्री कृष्ण के सुदर्शन चक्र का ही एक सूक्ष्म रूप है। आज के समय में हर व्यक्ति अपने निजी जीवन से परेशान है किसी के जीवन में परिवारिक समस्याएं हैं, आर्थिक समस्याएं हैं, व्यापार से जुड़ी, नौकरी से जुड़ी, प्रोमोशन से जुड़ी ऐसे ही अनेकों प्रकार की समस्याएं लोगों के जीवन में हैं और हर कोई इन समस्याओं से छुटकारा पाना चाहता है|

लोगों कि इन्हीं परेशानियों को देखकर हमने यह आर्टिकल लिख रहे है। मित्रों इस लेख को पढ़ने के बाद आपके जीवन से सभी प्रकार की समस्याएं चाहे वह परिवार हो या धन से जुड़ी हो सभी प्रकार की समस्याएं दूर हो जाएंगी।

मित्रों सिद्ध गोमती चक्र (gomti chakra benefits in hindi) अच्छे स्वास्थ्य, मन कि शांति के लिए, सुख समृद्धि, मान प्रतिष्ठा में वृद्धि, खुशी के आगमन, आर्थिक लाभ, नकारात्मक प्रभावों से छुटकारा दिलाता है सिद्ध गोमती चक्र से रोगों से मुक्ति, भगवान की भक्ति में मन लगना, वित्तीय विकास, समाज में प्रतिष्ठा, आत्म विश्वास का बढ़ना, एकाग्रता बढ़ना, व्यापार में वृद्धि, पूजा की शक्ति आदि को बढ़ाता है मित्रों सिद्ध गोमती चक्र ऐसे ही अनेकों फायदे है।

 

इसे भी पढ़ें – सम्मोहन विद्या क्या है और इसे सीखने के फायदे?

 

गोमती चक्र (gomati chakra kya hai) : गोमती चक्र एक सुंदर प्राकृतिक पत्थर है इसे सुदर्शन चक्र के नाम से भी जाना जाता है यह गोमती नदी में पाया जाता है इसके चपटे वाले भाग में चक्र की गोल आकृति प्राकृतिक रूप से बनी होती है और दूसरा भाग खोल कि तरह ऊंचा होता है इसे नाग चक्र भी कहा जाता है ज्योतिषों के अनुसार जिसके कुंडली में सर्प दोष होता है उसके लिए सिद्ध गोमती चक्र बहुत ही लाभदायक है|

गोमती चक्र का उपयोग हजारों सालों से ज्योतिष उपायों में, तांत्रिक सिद्धि के लिए व गहना आदि बनाने में इसका उपयोग किया जाता अा रहा है इसका उपयोग हमें पूर्ण विश्वास के साथ ही करना चाहिए ऐसा करने पर आपको अवश्य इसका पूरा फल प्राप्त होगा।

 

gomti chakra benefits in hindi, gomati chakra kya hai, gomti chakra benefits, gomti chakra
gomti chakra benefits in hindi

 

गोमती चक्र के फायदे – gomti chakra benefits in hindi

मित्रों गोमती चक्र से जुड़ी अनेक लेख हम लिख चुके है अगर आप उसे पढ़ना चाहते है तो पढ़ सकते है – मित्रों सिद्ध गोमती चक्र को पर्स में रखने से अत्यधिक लाभ प्राप्त होता है तो चलिए सिद्ध गोमती चक्र (gomti chakra benefits in hindi) को पर्स में रखने के फायदों की और अपने ध्यान केंद्रित करते है –

(1) अगर आपको आपके कार्य या बिजनेस में सफलता नहीं मिल रही है, ऑफिस में पदोन्नति नहीं हो रही है आर्थिक स्थिति में सुधार नहीं हो रहा है तो ऐसी स्थिति में आपको तीन सिद्ध गोमती चक्र को चांदी के तार में एक साथ बांधकर अपने पर्स में रख लेना है ऐसा करने पर आपको आपके कार्य व बिजनेस में सफलता की प्राप्ति होगी और आपके धन अाने के मार्ग खुलेंगे।

(2) अगर आप इंटरव्यू के लिए जाने वाले हैं या किसी बिजनेस डील के लिए जाने वाले हैं तो 11 सिद्ध गोमती चक्र अपने पर्स में रख कर जाएं आपको अवश्य लाभ मिलेगा।

(3) यदि आपके कार्यों में बाधा आती है आप अच्छी तरह से किसी भी कार्य को नहीं कर पाते हैं आप जो कार्य करते हैं वह बिगड़ जाता है तो ऐसी स्थिति में आप 2 या 5 सिद्ध गोमती चक्र एक सफेद कपड़े में सिल कर अपने पर्स में रख ले ऐसा करने पर आपको अवश्य लाभ की प्राप्ति होगी और आप जहां भी जाएंगे आपका कार्य बनने लगेगा। आपकी धन अर्जित करने के अनेक मार्ग खुलने लगेंगे।

 

इसे भी पढ़ें – शनि ग्रह क्या है और शनि की महादशा, ढैया और साढ़ेसाती से कैसे बचें ?

 

Parliament Hill

गोमती चक्र कहा मिलता है – gomti chakra benefits in hindi

अगर आप सिद्ध गोमती चक्र (gomti chakra kaha milega) चाहते है तो हमारे नवदुर्गा ज्योतिष केंद्र में सिद्ध गोमती चक्र आपको बहुत कम कीमत में प्राप्त हो जाएगी सिद्ध सहित 11 गोमती चक्र की कीमत : मात्र 251₹ डिलेवरी चार्ज फ्री। हमारे यहां पूरे इंडिया में डिलेवरी की जाती है।

WhatsApp and Call :- +917567233021

अगर आप भी भूत, प्रेत, डाकिनी, शाकिनी, गंधर्व, बेताल, ब्रह्मराक्षस, चुड़ैल, जिन्न आदि से परेशान है तो इससे आप बहुत आसानी से छुटकारा पा सकते है हमारे पूज्य गुरुदेव के द्वारा दिए गए ताबीज से आप इन सभी से मुक्ति पाकर अपने जीवन को सुखमय बना सकते है ताबीज मात्र ₹251 में आपको घर बैठे प्राप्त हो जाएगी ।

( WhatsApp and Call :- +91756723302

 

इसे भी पढ़ें :- शाही का कांटा क्या है ? इसका प्रयोग और कहां से खरीदें ?

 

सिद्ध सर्वमोहन लीला यंत्र : यह एक प्रकार की ताबीज आती है जिसे गले में धारण करने से जिसके समक्ष जाएं वह वस में हो जाता है और उससे जो कार्य करवाना चाहते है वह करवा सकते हैं और इसका असर चौबीस घंटे में होने लगता है अगर आप यह यंत्र मंगवाना चाहते है तो आप हमारे नवदुर्गा ज्योतिष केंद्र से मंगा सकते है :- Contact and WhatsApp :- 7567233021

अगर आपके घर में पारिवारिक समस्याएं है पति पत्नी में मतभेद है घर में लड़ाई झगड़ा होता है परिवार में लड़ाई झगड़ा होता है किसी मित्र से दुश्मनी है, मुकदमा चल रहा है ऐसी ही अनेकों समस्याओं से पूर्ण छुटकारा पाकर अपने जीवन को सकारात्मक व आनंदपूर्ण बनाने के लिए हमारे परम पूज्य गुरुजी से अवश्य बात करें।

Contact no :- (+917567233021)

अगर आप डायनों से बचना चाहते है या महाशक्तिशाली सिद्धियां (काली सिद्धि, भैरव सिद्धि, हनुमान सिद्धि, काली कलकत्ते सिद्धि, बंगलामुखी सिद्धि, जिन्न सिद्धि, महापिसाच सिद्धि ) ऐसी ही महाशक्तिशाली सिद्धियां सीखना चाहते है और अपने आपको महाशक्तिशाली बनाना चाहते है तो आप हमारे पूज्य गुरुदेव जी से बात कर सकते है वे सभी महासिद्धियों के ज्ञाता है गुरुदेव जी का नंबर नीचे दिया हुआ है आप उनसे बात कर सकते है :-(+917567233021)

ऐसी ही अनेकों रोचक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट :- www.jyotisite.com पर अवश्य जाएं ।

2 thoughts on “Best gomti chakra benefits in hindi 2021 – गोमती चक्र क्या है और इसे अपने पर्स में रखने के फायदे”

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?