शाही के कांटे से महाशक्तिशाली वशीकरण कैसे करें – sahi ke kante se vashikaran

साही के कांटे से वशीकरण कैसे होता है – sahi ke kante se vashikaran

 

नमस्कार मित्रों आपका हमारे इस लेख में स्वागत है आज हम ऐसे महाशक्तिशाली वशीकरण (vashikaran kaise karen) के बारे में जानने वाले है जिसे करने मात्र से ही सामने वाला व्यक्ति आपकी बात मानने लगता है पूरी तरह से आपके आकर्षण में अा जाता है फिर चाहे आप उससे जो भी करवाएं वह आपकी बात को नकार नहीं सकता।

मित्रों अगर आप प्रेमी हैं और प्रेमिका को अपने वश में करना चाहते है तो यह वशीकरण (vashikaran vidya) आपके लिए बहुत कार्यसाधक सिद्ध होगा इस वशीकरण करने मात्र से ही आपकी प्रेमिका आपके पास भागकर आएगी यह वशीकरण आपकी प्रेमिका को आपकी और अत्यधिक आकर्षित करेगा और प्रेमी के लिए भी यही प्रक्रिया है।

 

इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है, टोना टोटका हटाने का उपाय ? 

 

अगर आपकी पत्नी आपको छोड़ कर चली गई है और आप चाहते है कि आपकी पत्नी हमेशा के लिए वापस अा जाए तो यह स्याही के कांटे का वशीकरण आपके लिए अत्यंत लाभदायक है। इस वशीकरण की प्रक्रिया के पश्चात आपकी पत्नी आपको छोड़ कर कभी नहीं जाएगी और पति के लिए भी यही एकसमान प्रक्रिया है।

अगर आपके बेटे या माता पिता आपको छोड़ कर कहीं चले गए है और आपसे बात नहीं करते तो ऐसी परिस्थिति में आपके लिए यह वशीकरण प्रक्रिया (vashikaran totke) अत्यंत लाभकारी है इस वशीकरण के प्रभाव से आपके बच्चे आपकी और खिचे चले आएंगे और आपको कदापि छोड़ कर नहीं जाएंगे।

 

इसे भी पढ़ें :- सियार सिंगी क्या है इसके चमत्कारी टोटके और कहां मिलता है ?

 

अगर आप जॉब करते है और आप अपने प्रोमोशन के लिए अपने बॉस को हमेशा के लिए वस में करना चाहते है तो यह वशीकरण आपके लिए अत्यंत लाभकारी सिद्ध हो सकता है इसकी सहायता से आप अत्यंत लाभ प्राप्त कर सकते है।

मित्रों यह एक ऐसा वशीकरण (vashikaran mantra hindi) है जो हर किसी पर प्रबल प्रभाव डालता है चाहे वह स्त्री हो या पुरुष हो तो चलिए मित्रों इस वशीकरण को किस प्रकार से करना है इसके बारे में जानते है।

 

 

sahi ke kante se vashikaran, hath par name likhkar vasikaran, kagaj par name likhkar vasikaran, nimbu par name likhkar vashikaran, photo vashikaran totke,  vashikarah vidhi, name se vashikaran, name likhkar vasikaran, name se vashikaran, vashikaran totka,  mohini mantra, vashikaran vidya hindi, सरल मोहिनी मंत्र, अचूक वशीकरण, vashikaran kaise kare in hindi, vashikaran mantra, powerful vashikaran mantra, strong vashikaran mantra for love, vashikaran mantra for love marriage, most powerful vashikaran mantra in the world, most powerful vashikaran mantra for boyfriend, powerful vashikaran mantra kali get your love back in life, immediate vashikaran mantra, most powerful vashikaran mantra in the world in hindi, powerful vashikaran mantra in hindi, vashikaran mantra pdf, love vashikaran, love vashikaran specialist, vashikaran mantra for love success
sahi ke kante se vashikaran

 

साही के कांटे से वशीकरण कैसे होता है – vashikaran kaise karen

 

Parliament Hill

अब मित्रों आपको अष्टगंध, गौरोचन और एक भोजपत्र ले लेना है इस वशीकरण (vashikaran kaise kare in hindi) को कोई भी कर सकता है (पुरुष स्त्री या बच्चा भी) यह एक महाशक्तिशाली वशीकरण है और इसमें किसी भी प्रकार का कोई खतरा नहीं है।

 

इसे भी पढ़ें :- सम्मोहन विद्या क्या है और इसे सीखने के फायदे?

 

अब मित्रों आपको अष्ट गंध और गौरोचान का मिश्रण बनाकर मिश्रण द्वारा भोजपत्र में तीन शैतानों का नाम लिखना है – (vashikaran totke)  (1) खन्नास (2) नमरूद (3) सदात और इन शैतानों का नाम लिखने के पश्चात उसके नीचे जिसका वशीकरण करना है उसका नाम और उसकी माता का नाम लिखना है।

अब मित्रों आपको भोजपत्र को मोड़कर वर्गाकार कर लेना है और उसके ऊपर जिसका वशीकरण करना चाहते हैं उसकी फोटो रखना है इसके पश्चात स्याही के कांटे से उस फोटो के हृदय के बीचो-बीच से साही के कांटे को धसाकर आर पार कर देना है स्याही का कांटा भोजपत्र के आर पार होना चाहिए।

 

इसे भी पढ़ें :- शनि ग्रह क्या है और शनि की महादशा, ढैया और साढ़ेसाती से कैसे बचें ?

 

अब मित्रों आपको भोजपत्र को मोड़कर वर्गाकार कर लेना है और उसके ऊपर जिसका वशीकरण (vashikaran vidya) करना चाहते हैं उसकी फोटो रखना है इसके पश्चात स्याही के कांटे से उस फोटो के हृदय के बीचो-बीच से साही के कांटे को धसाकर आर पार कर देना है स्याही का कांटा भोजपत्र के आर पार होना चाहिए।

इतनी प्रक्रिया कर लेने के बाद अब आपको ऐसी जगह ढूंढना है जहां पर सुनसान इलाका हो और आसपास में पेड़ भी हो और वहां के किसी पेड़ में इस चीज को लटका देना है इस तरह से लटकाएं कि वह गिरे न और इस चीज के बारे में किसी को भी पता नहीं होना चाहिए। इतना करने के डेढ़ घंटे पश्चात ही इसका प्रबल प्रभाव कार्य करने लगेगा तो मित्रों इस प्रकार से इस वशीकरण इसकी प्रक्रिया है इस वशीकरण (vashikaran kaise kare in hindi) को आप कभी भी कर सकते हैं शनिवार मंगलवार और अमावस्या को इसे करना चाहिए लेकिन इसका प्रयोग किसी भी वार को किया जा सकता है।

 

इसे भी पढ़ें :- +15 बच्चे को नजर लगने से बचाने के जबरदस्त उपाय ?

 

अगर आप भी भूत, प्रेत, डाकिनी, शाकिनी, गंधर्व, बेताल, ब्रह्मराक्षस, चुड़ैल, जिन्न आदि से परेशान है तो इससे आप बहुत आसानी से छुटकारा पा सकते है हमारे पूज्य गुरुदेव के द्वारा दिए गए ताबीज से आप इन सभी से मुक्ति पाकर अपने जीवन को सुखमय बना सकते है ताबीज मात्र ₹251 में आपको घर बैठे प्राप्त हो जाएगी ।

 

अगर आपके घर में पारिवारिक समस्याएं है पति पत्नी में मतभेद है घर में लड़ाई झगड़ा होता है परिवार में लड़ाई झगड़ा होता है किसी मित्र से दुश्मनी है, मुकदमा चल रहा है ऐसी ही अनेकों समस्याओं से पूर्ण छुटकारा पाकर अपने जीवन को सकारात्मक व आनंदपूर्ण बनाने के लिए हमारे परम पूज्य गुरुजी से अवश्य बात करें। 

अगर आप डायनों से बचना चाहते है या महाशक्तिशाली सिद्धियां (काली सिद्धि, भैरव सिद्धि, हनुमान सिद्धि, काली कलकत्ते सिद्धि, बंगलामुखी सिद्धि, जिन्न सिद्धि, महापिसाच सिद्धि ) ऐसी ही महाशक्तिशाली सिद्धियां सीखना चाहते है और अपने आपको महाशक्तिशाली बनाना चाहते है तो आप हमारे पूज्य गुरुदेव जी से बात कर सकते है वे सभी महासिद्धियों के ज्ञाता है गुरुदेव जी का नंबर नीचे दिया हुआ है आप उनसे बात कर सकते है।

ऐसी ही अनेकों रोचक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट :- www.jyotisite.com पर अवश्य जाएं ।

11 thoughts on “शाही के कांटे से महाशक्तिशाली वशीकरण कैसे करें – sahi ke kante se vashikaran”

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?