हत्था जोड़ी क्या है, इससे वशीकरण, सिद्ध कैसे करें, असली नकली की पहचान, इसके महाशक्तिशाली फायदे और टोटके ?

हत्था जोड़ी क्या है, इससे वशीकरण, सिद्ध कैसे करें, असली नकली की पहचान, इसके महाशक्तिशाली फायदे और टोटके ?

नमस्कार मित्रों इस लेख में आपका स्वागत है आज हम जानने वाले हैं की हत्था जोड़ी क्या है, इससे वशीकरण और असली नकली की पहचान कैसे करें, इसके महाशक्तिशाली फायदे और इसके अत्यंत लाभकारी टोटकों के बारे में हम इस लेख में जानने वाले हैं तो चलिए शुरू करते हैं –

 

हत्था जोड़ी क्या है – hatha jodi kya hai in hindi

हत्था जोड़ी एक जड़ी बूटी होती है यह वृक्ष के जड़ पाई जाती है, शास्त्रों में इसे अत्यधिक चमत्कारी बताया गया है वनस्पति शास्त्र की माने तो इसमें किसी को वशीकरण करने की प्रबल शक्ति होती है जिससे किसी भी व्यक्ति को वस में किया जा सकता है इसीलिए यह तंत्र में प्रसिद्ध है इसके अलावा इसे घर में रखने से माता चामुंडा की कृपा प्राप्त होती है और धन संपत्ति में वृद्धि, कार्य में सफलता और शत्रु दमन में भी इसका प्रयोग किया जाता है।

 

हत्था जोड़ी क्या है, हत्था जोड़ी के टोटके, हत्था जोड़ी से वशीकरण, हत्था जोड़ी की कीमत ऑनलाइन, हत्था जोड़ी सिद्ध कैसे करें, हत्था जोड़ी का फल, हत्था जोड़ी पौधे की पहचान, हत्था जोड़ी का पौधा, हत्था जोड़ी का फल, हत्था जोड़ी का पौधा कहां मिलता है, हत्था जोड़ी का पौधा दिखाइए, hatha jodi kya hai, hatha jodi kya hai in hindi, hatha jodi ke prayog, hatha jodi price online, hatha jodi price online, hatha jodi puja vidhi, hatha jodi se vashikaran, hatha jodi sidh kaise kare, hatha jodi se vashikaran, hatha jodi ki pahchan, hatha jodi ke prayog,
हत्था जोड़ी

 

हत्था जोड़ी को सिद्ध कैसे करें – hatha jodi sidh kaise kare

मित्रों हत्था जोड़ी को सिद्ध करने की अनेकों विधियां हैं लेकिन हम यहां पर सबसे सरल विधि बताएंगे जिससे आपको अधिक मेहनत करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी।

इसे भी पढ़ें :- बच्चे को नजर से बचाने के 15 जबरदस्त उपाय ? 

इसे भी पढ़ें :- सांप की केंचुली क्या है, इसके फायदे, लाभकारी टोटके और कहां से खरीदें ?

 

1. हत्था जोड़ी को सिद्ध करने हेतु सुबह स्नान कर अपने पूजा स्थल पर आसन बिछा कर बैठ जाएं और एक पीपल के पत्ते पर अपना नाम लिख कर हत्थाजोडी स्थापित करें और रुद्राक्ष की माला से नियमित 5 दिन तक नीचे दिए गए मंत्र का 3 माला जाप करें ।

मंत्र-
क्कः हत्थाजोडी मम् सर्वाःकार्य सिद्ध कुरू-कुरू स्वाहः

हत्था जोड़ी से महाशक्तिशाली वशीकरण कैसे करें – hatha jodi se vashikaran

वशीकरण एक ऐसी विद्या है जिसके माध्यम से लोगों को सम्मोहित कर, आकर्षित कर या प्रभावित कर उस व्यक्ति का वशीकरण किया जाता है किसी मंत्र द्वारा अपने प्रियजनों को आकर्षित करना यह भी वशीकरण की प्रकिया है।

अभिमंत्रित करने के पश्चात इसे लाल कपड़े में रखकर इसकी प्रतिदिन पूजा आराधना करनी चाहिए और जहां जाएं वहां इसे अपने साथ लेकर जाना चाहिए जो भी व्यक्ति अभिमंत्रित हत्था जोड़ी अपने पास रखता है उसके आसपास के व्यक्ति उसकी और आकर्षित होते हैं मान सम्मान में वृद्धि और हर प्रकार से उसकी उन्नति होती है।

इसे भी पढ़ें :- बच्चे को नजर से बचाने के 15 जबरदस्त उपाय ? 

इसे भी पढ़ें :- सांप की केंचुली क्या है, इसके फायदे, लाभकारी टोटके और कहां से खरीदें ?

 

असली हत्था जोड़ी की पहचान कैसे करें – hatha jodi ki pahchan

1. हत्थाजोड़ी मध्यप्रदेश में अधिक पाई जाती है और इसमें दो जड़ आपस में जुड़ी होती है एक स्त्री रूप होता है और दूसरा पुरुष रूप में होता है।

Parliament Hill

2. हत्था जोड़ी के शीरे में पंजे जैसी आकृति होती है, अधिकतर हत्था जोड़ी दो उंगलियों वाली होती है और दोनों की अंगूठी बंद होती है इसके अलावा यह 2 से 3 या 5 उंगलियों वाली जड़ भी पाई जाती है।

3. इनकी लंबाई 1 इंच से 3 इंच तक होती है इसके अलावा इसे तेल में रखा जाए तो यह तेल को सोखती है इससे यह पता लगाया जा सकता है की यह हत्था जोड़ी नकली है या असली है।

हत्थाजोड़ी के महाशक्तिशाली फायदे – hatha jodi ke fayde in hindi

1. हत्था जोड़ी के माध्यम से किसी कंगाल व्यक्ति को अत्यधिक धनवान बनाया जा सकता है।

2. हत्था जोड़ी रखने से दरिद्रता और धन से संबंधित सभी प्रकार की समस्याएं दूर होती है।

3. मुकदमे में सफलता हेतु और शत्रु को परास्त करने हेतु यह सबसे लाभकारी सिद्ध होता है।

4. इसे धारण करने से भूत प्रेत से छुटकारा मिलता है और इससे अत्यंत प्रभावशाली वशीकरण किया जा सकता है।

5. हत्थाजोड़ी से व्यापार में वृद्धि और मान सम्मान की प्राप्ति होती है।

6. हत्थाजोड़ी के माध्यम से वास्तुदोष दूर किया जा सकता है और हत्थाजोड़ी के प्रयोग से ग्रह दोष भी दूर कर सकते है।

7. हत्था जोड़ी के माध्यम से बुरे सपने और पढ़ाई में आने वाली समस्याएं दूर हो जाती है इसके अलावा इसके प्रयोग से कालसर्प दोष से भी छुटकारा मिल जाता है।

 

इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है, टोना टोटका हटाने का उपाय ?

इसे भी पड़ें :- सियार सिंगी क्या है इसके चमत्कारी टोटके और कहां मिलता है ?

 

हत्थाजोड़ी के लाभकारी प्रयोग – hatha jodi ke prayog

1. हत्था जोड़ी का उपयोग ग्रामीण क्षेत्र में अधिक किया जाता है स्त्री के प्रसूता के समय हत्थाजोडी को चंदन के साथ घिस कर इसे नाभि में लगा दिया जाता है जिससे बच्चे के जन्म आराम से होता है।

2. अगर किसी व्यक्ति की पेशाब रूक गई है तो इसे पानी के साथ घिसकर व्यक्ति के पेडू पर लगाया जाए तो उसकी पेशाब खुल जाती है।

3. कब्ज होने पर हत्थाजोड़ी को पानी के साथ घिसकर इसे पेट में लगाने से कब्ज से हमेशा के लिए छुटकारा मिल जाता है।

4. हत्थाजोडी को 3 धातुओं से बनी ताबीज में रखकर गले में धारण करने से व्यक्ति को भय लगना बंद हो जाता है, व्यक्ति अत्यधिक लंबा हो जाता है और उसके सभी कार्य सिद्ध होने लगते हैं।

5. यदि आपका बच्चा अधिक रोता है या अधिक बीमार रहता है तो हत्थाजोड़ी, इलायची और लॉन्ग बच्चे के समीप रखने से लाभ प्राप्त होता है।

6. हत्था जोड़ी का उपयोग पीलिया को दूर करने के लिए भी किया जाता है इसमें हत्थाजोड़ी के चूर्ण को सहद के साथ मिलाकर रोगी को पिलाया जाता है और उसके पश्चात व्यक्ति को कंबल ओढ़ाकर उसका मुंह अंदर ढककर उसे लेटने के लिए कहा जाता है। व्यक्ति के शरीर से जितना पसीना निकलता है उतना पीलिया उसके शरीर से झड़ता है।

मित्रों यह लेख आपको कैसा लगा कमेंट में जरूर बताएं और इस लेख को अपने मित्रों में अवश्य शेयर करें जिससे वे भी इस रोचक जानकारी का लाभ प्राप्त कर सकें।

इसे भी पढ़ें :- काला जादू क्या है और काला जादू कैसे सीखें ?

इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है, टोना टोटका हटाने का उपाय ? 

 

अगर आपके घर में पारिवारिक समस्याएं है पति पत्नी में मतभेद है घर में लड़ाई झगड़ा होता है परिवार में लड़ाई झगड़ा होता है किसी मित्र से दुश्मनी है, मुकदमा चल रहा है ऐसी ही अनेकों समस्याओं से पूर्ण छुटकारा पाकर अपने जीवन को सकारात्मक व आनंदपूर्ण बनाने के लिए हमारे परम पूज्य गुरुजी से अवश्य बात करें।Contact no :- (+917567233021)

इसे भी पढ़ें :- स्याही के कांटे से अपने शत्रु को बर्बाद कैसे करें ? महाशक्तिशाली टोटका ।

इसे भी पढ़ें :- नेत्र सम्मोहन क्या है और इसके महाशक्तिशाली फायदे ? 

 

ऐसी ही अनेकों रोचक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट :- www.jyotisite.com पर अवश्य जाएं ।

Leave a Comment

Open chat
1
हमसे बात करें -
नमस्कार मित्रों
हम आपकी क्या सहायता कर सकते है ?