काला जादू क्या है, काला जादू कैसे सीखे

IMG 20201105 WA0001 3

1. काला जादू क्या है ?


काला जादू का इस्तेमाल बहुत ही प्राचीन समय से किया जा रहा है जो लोग इसके बारे में जानते है वे एक दूसरे को मारने में लगे है काला जादू का वैसे तो कई मतलब होता है लेकिन इसका संबंध एक ही बात से है (बुरा प्रभाव ) 


काला जादू यह विद्या प्राचीन समय मे लोगों का मदद करने में काम आती थी लेकिन समय बीतने के कारण लोगों का दिमाग बुरा होता चला गया जिसके कारण लोगों ने इसका बुरा उपयोग करना शुरू कर दिया । काला जादू एक विशेष प्रकार की विद्या है भारत मे बहुत से देवी देवताओ की पूजा की जाती है।

इनमे कई देवी देवता ऐसे भी है जो कम प्रयासों में खुश हो जाते है फिर उन्हें किसी प्रकार का भोग दिया जाता है जिसमें बहुत सी खाद्य वस्तु का उपयोग किया जा सकता है फिर कुछ मंत्रो का उपयोग करके किसी व्यक्ति का नाम लेकर उस मंत्र को भेज दिया जाता है जिसे काला जादू कहा जाता है काला जादू का उपयोग बहुत अलग अलग तरह से किया जा सकता है 


लेकिन इसकी सभी विद्या में मंत्र का उपयोग होता है । और काला जादू को कुछ ऐसे भी उपयोग में लिया जाता है।

IMG 20201119 WA0001 2

कई बार उस व्यक्ति की फ़ोटो, पैर की धूल, कपड़ा, या व्यक्ति की अन्य चीजों का इस्तेमाल करके भी काला जादू किया जाता है यह कोई सयोंग नही है कि यह कोई झूठी विद्या है यह सभी बिद्याये आदमी को पल में समाप्त कर सकती है इसका सबसे बड़ा उदाहरण : बांग्लादेश, अफ्रीका, महाराष्ट्र, और भी कई देश है जहां पर इसका उपयोग सबसे ज्यादा किया जाता है । काला जादू कोई मज़ाक नही है यह एक शक्तिशाली विद्या है।


2. काला जादू यहाँ से शुरू हुआ ?

उत्तर :- काला जादू की शुरुआत अफ्रीका से शुरू हुई थी अफ्रीका में एक पेड़ था जिसे देवी पेड़ के नाम से पूजा जाता था उस पेड़ का नाम एरजुली था 1847 में ये इस पेड़ पर प्रकट हुई थी । लोग इन्हें प्यार और सुंदरता की देवी भी कहते है उस समय उन्होंने अफ्रीका के बीमार लोगों को ठीक किया था लेकिन वहाँ पर कुछ लोग ऐसे भी थे जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नही करते थे उन्होंने उस पेड़ को काट दिया फिर इसके दौरान वहा के लोगों देवी की मूर्ति बनाकर पूजा करने लगे ।


3. कैसे जानें कि काला जादू  हुआ है या नही ?


उत्तर :- जिस भी व्यक्ति पर नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव रहता है उसका शरीर कमजोर हो जाता है उसकी दिल की धड़कन तेज़ हो जाती है काला जादू होने के कारण डरावने सपने भी आते है आदमी बहुत कमजोर हो जाता है उस मनुष्य का मन मष्तिष्क काम करना बंद कर देता है उन्हें अकेलापन पसंद हो जाता है इसके अलावा उन्हें भुख प्यास नही लगती उनका शरीर बहुत कमजोर हो जाता है । ऐसे लोग अपना कितना भी इलाज करवा लें लेकिन बीमार पता नहीं चलती है। 

IMG 20201119 WA0003 2

4. काला जादू कैसे सीखें ? 

उत्तर :-  काला जादू सीखने के लिए आपको सबसे पहले कई प्रकार की सिद्धियों को सीखना होगा, जैसे काली सिद्धि, भैरव सिद्धि, देवी सिद्धि, अप्सरा सिद्धि, कच्चा कलुवा सिद्धि, हनुमान सिद्धि, भैरवी सिद्धि, भूत औरत सिद्धि, जिन सिद्धि, और ऐसी बहुत सी प्रकार की सिद्धिया है इन सभी सिद्धिया में से आप किसी एक सिद्धि को सिख कर काला जादू में सक्षम हो जाएंगे । उससे अगर आप चाहो तो किसी भी प्रकार का कार्य कर सकते है जैसे : किसी को बस में करना, किसी को कष्ट देना, किसी को मार देना, मनचाहा बीमारी देना, किसी को सम्मोहित करके उससे कार्य करवाना और भी कई तरीके के कार्य ( अच्छा कार्य या बुरा कार्य) दोनों कर सकता है इन सब सिद्धियों से आप किसी से भी कुछ भी कार्य करवा सकते है यह सभी सिद्धिया सीखने के लिए किसी गुरु का होना जरूरी माना गया है। 


और अगर आप भूत, प्रेत, या ऊपरी बाधा टोना टोटका से परेशान है कारोबार नही चल रहा है घर परिवार में परेशानी है आप हमेशा बीमार रहते है घर परिवार में हमेशा कलेश रहता है। तो आप नीचे दिए गए नंबर पर कॉल या व्हाट्सएप्प कर सकते है इन चीजों से आपको हमेशा के लिए मुक्ति मिल जाएगी । 



इन सिद्धयो को सीखने के लिए पूज्य गुरुदेव जी से आप बात कर सकते है और अगर आप चाहे तो गुरुजी को नीचे दिए गए नंबर पर Whatsapp भी कर सकते है।


MO : 7567233021

IMG 20201105 WA0001 4

Leave a Comment

x